Report Times
latestOtherकार्रवाईक्राइमगिरफ्तारटॉप न्यूज़ताजा खबरेंबिहारस्पेशल

बिहार: पत्नी ने दी पति को दर्दनाक मौत! हत्या कर खेत में दफनाया… कुत्ते ने नोंचकर निकाली लाश

REPORT TIMES 

Advertisement

मुजफ्फरपुर के गाय घाट थाना क्षेत्र के बरुआरी गांव के बगीचे से एक युवक का शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. ससुराल आए मधुबनी के युवक की हत्या कर पत्नी और ससुराल वालों ने शव को बगीचे में गाड़ दिया. घटना का पता तब चला जब कुछ महिलाएं बकरी चराने के लिए गई थीं और वहां एक कुत्ता मिट्टी खोद रहा था. इसी दौरान सड़े हुए शब की बदबू से लोगों को शक हुआ. इसके बाद स्थानीय लोगों ने गड़े हुए शव को बाहर निकाला. वारदात की जानकारी पुलिस को दी गई जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने गड्ढे से शव को बाहर निकाला. मृतक की पहचान मधुबनी जिले के झंझारपुर थाना क्षेत्र के लवानी गांव निवासी चंदन कुमार कुमार सिंह के रूप में हुई है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. पुलिस ने बताया कि मृतक का शव उसके ससुर के खेत में मिला है. युवक के पिता चंदन कुमार सिंह ने बताया की चंदन की शादी आठ साल पहले बरुआरि गांव में मिथिलेश सिंह की पुत्री मनीषा कुमारी से हुई थी.

Advertisement

Advertisement

चंदन कुमार की पत्नी छठ में मायके गई थी.उसके दो पुत्र हैं. उनके पुत्र की हत्या उसकी पत्नी, ससुर व साले ने मिलकर कर दी. वहीं पत्नी ने बताया की चंदन 25 नवंबर की शाम में ससुराल आया था. अगले दिन वह गायब हो गया था, जिसके बाद उसने थाने में गुमशुदगी की एफआईआर कराई थी. वहीं पुलिस ने मृतक की पत्नी और एक साले को गिरफ्तार कर लिया है. दूसरा साला फरार है. पुलिस का कहना है तीनों ने अन्य लोगों के साथ मिलकर हत्या की है. पत्नी और साले ने अपना जुर्म पुलिस के सामने कबूल कर लिया है.

Advertisement

ऐसे दिया हत्या को अंजाम

Advertisement

जानकारी के मुताबिक 25 नवंबर की रात ही चंदन कुमार की हत्या कर दी गई थी. इसके बाद अंधेरे में घर के पास बने बगीचे में ले जाकर उसका शव गाड़ दिया. चालाक ससुराल वालों ने दामाद की गुमशुदगी की रिपोर्ट भी थानें में दर्ज कराई. चंदन कुमार दिल्ली में रहकर एमआर का काम करता था. और उसकी पत्नी मनीषा कुमारी बीते सात महीने से एक बच्चें के साथ मुजफ्फरपुर में किराए की मकान लेकर रहती थी. फिलहाल पुलिस जांच में जुटी है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

हिमाचल में बाढ़-बारिश की तबाही, कहीं फटा बादल तो कहीं लैंडस्लाइड, 21 की मौत, शिमला में कई दबे

Report Times

Punjab-Haryana High Court: शादी समारोह में लाइसेंस फीस दिए बिना नहीं बजेगा संगीत, जानिए कोर्ट का पूरा आदेश

Report Times

33 वर्षीय युवा मृदुल कछावा होंगे झुंझुनू के नए पुलिस अधीक्षक

Report Times

Leave a Comment