Report Times
latestOtherकार्रवाईक्राइमजयपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंधर्म-कर्मराजस्थानस्पेशल

पत्नी को डायन बताकर मुंह पर मारे मुक्के, कपड़े उतारकर जंजीरों से बांध रात भर पीटा

REPORT TIMES 

Advertisement

देश भले ही डिजिटल दौर में प्रवेश कर चुका है लेकिन आज भी लोग जादू-टोने और भूत-प्रेत जैसी अंधविश्वासी बातों पर यकीन करते हैं. ऐसी ही शर्मसार कर देने वाली एक घटना राजस्थान के बांसवाड़ा जिले में हुई. यहां एक महिला को डायन बताकर निर्वस्त्र कर पीटा गया. यह शर्मनाक हरकत महिला के पूर्व सरपंच पति, सौतन और सास ने मिलकर की. रुंह कपां देने वाली इस घटना में महिला के साथ उत्पीड़न की सारी हदे पार कर दी गई. उस पर नींबू छिड़के गए. महिला को चारपाई पर जंजीरों से बांधकर रात भर बेरहमी से पिटाई की गई. पीटते वक्त उस पर टोना भी किया गया. महिला को इतना मारा गया कि वह गंभीर रूप से घायल हो गई. महिला के पिता को इस मामले की जानकारी हुई तो वह पुलिस से शिकायत करने पहुंचे. पुलिस ने उनकी शिकायत सुने बगैर थाने से टरका दिया. महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है. उस पर ससुरालियों ने सौतन के बेटे को जादू टोने से बीमार करने का आरोप लगाया है.

Advertisement

Advertisement

पूर्व सरपंच से हुआ था नातरा विवाह

Advertisement

घटना बांसवाड़ा जिले के मोटागांव थाना क्षेत्र की है. यहां की रहने वाली एक महिला को डायन बताकर उसके ससुरालियों ने जमकर पिटाई की. पीटने वालों में उसका पति भी शामिल था जो पूर्व में गांव का सरपंच रह चुका है. पुलिस से की शिकायत में पीड़ित महिला ने बताया कि उसका साल 2021 में नातरा विवाह (पुनर्विवाह) हुआ था. उसके पति की पहले से एक पत्नी है. महिला ने बताया कि शादी के बाद उसके 2 बेटियां हुईं. उसके पति की पहली पत्नी का एक बेटा है.

Advertisement

कपड़े उताकर चारपाई से बांधा, नींबू छिड़का, रात भर की पिटाई

Advertisement

14 फरवरी को दूसरी पत्नी के बेटे की तबीयत बिगड़ गई. महिला पर उसके पति और सौतन ने बेटे पर जादू टोना का आरोप लगाया. आरोप है कि उसे डायन कह कर पीटना शुरू कर दिया. महिला के कपड़े उतार कर उसके पति, सौतन और सास ने उसे चारपाई पर जंजीरों से बांध दिया. उसके मुंह पर मुक्के मारे गए. रात भर उसके साथ तीनों ने पिटाई की. महिला के ऊपर नींबू छिड़के गए.

Advertisement

पिता ने की पुलिस से शिकायत

Advertisement

अगली सुबह पीड़िता का पिता उसके घर पहुंचा. उसने घर में बेटी को चारपाई से बंधा देखा. उसने बेटी को छुड़ाकर उसे अस्पताल में भर्ती कराया. वह शिकायत लेकर घाटोल डिप्टी के ऑफिस गए. उन्हे वहां से यह कहकर रवाना कर दिया कि अभी साहब नहीं है, कल आना. पीड़िता ने मामले की शिकायत एसपी से की. बाद में पुलिस ने मामला दर्ज किया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

रूस से भारत का तेल आयात 50 गुना बढ़ गया है और अब यह कुल आयात का 10% है।

Report Times

राजस्थान में 2018 जैसी वोटिंग, कांग्रेस या बीजेपी किसे मिल सकती है सत्ता? आकंड़ों में समझें ट्रेंड

Report Times

उम्र 16 साल और धमकी दे दी सलमान खान को, 12 घंटे में ही पकड़ा गया

Report Times

Leave a Comment