Report Times
खेलpoliticsटॉप न्यूज़ताजा खबरें

MI vs RR, IPL 2024: मुंबई ने टॉस जीतकर किया बल्लेबाजी का फैसला, देखें प्लेइंग XI

Reporttimes.in

Advertisement

MI vs RR, IPL 2024: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 के मैच नंबर 38 में मुंबई इंडियंस ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है. हार्दिक पांड्या किसी भी कीमत पर यह मुकाबला जीतना चाहेंगे, क्योंकि मुंबई को प्लेऑफ में पहुंचने के लिए अब अपने बचे बाकी मुकाबलों को शानदार ढंग से जीतना पड़ेगा. दोनों ही टीमों की बल्लेबाजी लाइनअप काफी तगड़ी है. ऐसे में दर्शकों को एक हाई स्कोरिंग मुकाबले की उम्मीद होगी. यह मुकाबला जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेला जा रहा है, जो राजस्थान का होम ग्राउंड है. यहां राजस्थान ने अपने चार में से तीन मुकाबलों में जीत दर्ज की है. मुंबई ने अपने सेटअप में तीन बदलाव किए हैं. मुंबई की टीम में तीन बदलाव हुए हैं. जबकि आरआर ने एकमात्र बदलाव किया है.

Advertisement

राजस्थान रॉयल्स (प्लेइंग इलेवन): यशस्वी जयसवाल, संजू सैमसन (विकेटकीपर/कप्तान), रियान पराग, ध्रुव जुरेल, शिम्रोन हेटमायर, रोवमैन पॉवेल, रविचंद्रन अश्विन, ट्रेंट बोल्ट, अवेश खान, संदीप शर्मा, युजवेंद्र चहल
इंपैक्ट प्लेयर: जोस बटलर, केशव महाराज, शुभम दुबे, नवदीप सैनी, टॉम कोहलर-कैडमोर.
मुंबई इंडियंस (प्लेइंग इलेवन): ईशान किशन (विकेटकीपर), रोहित शर्मा, सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, हार्दिक पंड्या (कप्तान), टिम डेविड, नेहल वढेरा, मोहम्मद नबी, गेराल्ड कोएत्जी, पीयूष चावला, जसप्रीत बुमराह.
इंपैक्ट प्लेयर: नुवान तुषारा, आकाश मधवाल, नमन धीर, शम्स मुलानी, डेवाल्ड ब्रेविस.

Advertisement

टॉस जीतने के बाद मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पंड्या ने कहा कि हम पहले बल्लेबाजी करेंगे. ऐसा लग रहा है कि विकेट अच्छा है. पिछले कुछ दिनों में हमने ज्यादा ओस नहीं देखी इसलिए पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया गया. फ्रेंचाइजी के लिए अपना 100वां गेम खेलना एक बहुत ही अवास्तविक एहसास है. एमआई के साथ अपनी यात्रा शुरू की, मैं बहुत आभारी हूं. हमने तीन बदलाव किए हैं. नुवान, वढेरा और पीयूष चावला वापस आए हैं. शेफर्ड, मधवाल और श्रेयस गोपाल को आराम दिया गया है. बता दें कि हार्दिक मुंबई के लिए अपना 100 मुकाबला खेल रहे हैं.

Advertisement

टॉस के बाद राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने कहा कि टॉस के बारे में हमारा विचार थोड़ा अलग था, हम पहले गेंदबाजी करना चाहते थे. इसलिए कोई बात नहीं, मैं पहले गेंदबाजी करके खुश हूं. आप टूर्नामेंट की प्रकृति को जानते हैं. यह एक बहुत लंबा टूर्नामेंट है. हमें पांच दिन का ब्रेक मिला और हमने अपनी योजनाओं के बारे में चर्चा की. यह प्रणाली और प्रक्रिया पर ध्यान केंद्रित करने के बारे में है. हमने यहां बहुत सारे खेल खेले हैं. हम जानते हैं कि विकेट कैसा व्यवहार करता है. मुंबई इंडियंस टूर्नामेंट में जोरदार वापसी करने के लिए जानी जाती है इसलिए हमें अच्छा खेलना होगा. हमारी टीम में संदीप शर्मा वापस आ गए हैं और कुलदीप सेन बाहर हो गए हैं.

Advertisement
Advertisement

Related posts

गर्मियों में दही खाने के हैं जबरदस्त फायदे, आज ही डाइट में शामिल करें

Report Times

चिड़ावा : 9 की रिपोर्ट बाकी, अन्य सभी की रिपोर्ट नेगेटिव

Report Times

राजस्थान की इस यूनिवर्सिटी में छात्रों का अनोखा विरोध! जल सत्याग्रह के बाद अब ली भू समाधि

Report Times

Leave a Comment