Report Times
latestOtherकार्रवाईक्राइमजयपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थानस्पेशल

राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष को क्यों मारी गोली? हत्यारे ने खुद बताई वजह

REPORT TIMES 

Advertisement

राजस्थान की राजधानी जयपुर में हुई राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली है. हत्या के बाद लॉरेंस बिश्नोई गैंग के सदस्य रोहित गोदारा कपूरी सर नाम के फेसबुक पेज से हत्या की जिम्मेदारी लेते हुए एक पोस्ट की गई है, जिसमें सुखदेव सिंह गोगामेड़ी पर लॉरेंस के दुश्मनों के साथ मिलकर काम करने का आरोप लगाया गया है. पढ़ें रोहित गोदारा कपूरी सर के फेसबुक पोस्ट पर क्या लिखा गया है…? “राम-राम सभी भाइयों को, मैं रोहित गोदारा कपूरीसर, गोल्डी बरार… भाइयों आज यह जो सुखदेव सिंह गोगामेडी की हत्या हुई है, इसकी संपूर्ण जिम्मेदारी हम लेते हैं. यह हत्या हमने करवाई है. भाइयों मैं आपको बताना चाहता हूं कि यह हमारे दुश्मनों से मिलकर उनका सहयोग करता था. उनको पूर्ण रूप से मजबूत करने का काम करता था. और रही बात हमारे दुश्मनों की तो वह अपने घर की चौखट पर अपनी अर्थी तैयार रखें, जल्दी उनसे भी मुलाकात होगी!”

Advertisement

Advertisement

कौन है रोहित गोदारा, जिसने दी हत्या की जिम्मेदारी?

Advertisement

रोहित गोदारा बीकानेर के लूणकरणसर इलाके के कपूरी सर का रहने वाला है. 19 साल की उम्र में ही इसने अपराध की दुनिया में कदम रख दिया था. सबसे पहले रोहित गोदारा पर नोखा के एक व्यक्ति को धमकाने का मामला दर्ज हुआ था. रोहित गोदारा राजू ठेहठ हत्याकांड में भी शामिल था. उस वक्त भी राजू ठेहठ की हत्या की जिम्मेदारी रोहित गोदारा ने ली थी.

Advertisement

18 से अधिक बार जा चुका है जेल

Advertisement

रोहित गोदारा अब तक 18 बार से अधिक बार जेल भी जा चुका है. गोदारा अपनी खुद की तो गैंग चलता ही था, साथ ही मोनू गैंग और गुठली गैंग को भी ऑपरेट करता था. रोहित गोदारा के खिलाफ इंटरपोल ने भी रेड कॉर्नर नोटिस जारी किया गया था. लॉरेंस बिश्नोई गैंग का सबसे बड़ा बदमाश रोहित गोदारा को माना जाता है. घटना को अंजाम देने के बाद रोहित गोदारा अक्सर दूसरे देशों में फरारी काटता है.

Advertisement

Advertisement

ज्वेलर्स से मांग चुका है 5 करोड़ की फिरौती

Advertisement

बता दें कि लॉरेंस विश्नोई गैंग का गैंगस्टर रोहित गोदारा का लंबा-चौड़ा आपराधिक इतिहास है. इसने पहले राजस्थान के बीकानेर जिले के एक ज्वेलर्स से 5 करोड़ की फिरौती भी मांगी थी. जून 2023 में फिरौती मांगते हुए धमकी दी थी कि अगर रकम नहीं पहुंची तो तुमको जान से मार देंगे. उस समय रोहित गोदारा ने ज्वेलर्स को बताया था कि बीकानेर में उसके 2000 लोग हैं.

Advertisement

सुखदेव सिंह की हत्या पर क्या बोली करणी सेना?

Advertisement

वहीं राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्याके बाद करणी सेना ने राजस्थान पुलिस पर निशाना साधा है. करणी सेना के प्रमुख सूरज पाल सिंह ‘अम्मू’ ने बताया कि हमारे जैसे जो संगठन काम कर रहे हैं, उनको आए दिन धमकी मिलती रहती है. हमने इसको लेकर कई बार राजस्थान पुलिस को सूचित भी किया है और उनसे सुरक्षा की मांग भी की है,लेकिन हमें सुरक्षा नहीं दी गई.

Advertisement
Advertisement

Related posts

युगल दर्पण गौड़ ब्राह्मण युवक युवती वैवाहिक परिचय सम्मेलन की पुस्तक का विमोचन

Report Times

ये है सेकेंड हैंड कार खरीदने का आसान तरीका, इन टिप्स को फॉलो कर पता लगाएं कार की कंडीशन

Report Times

गिरफ्तार करके सरकार गिराना चाहते हैं, ये हम होने नहीं देंगे…5वें समन पर केजरीवाल का ED को जवाब

Report Times

Leave a Comment