Report Times
Otherटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदेशहरियाणा

अग्निपथ योजना के खिलाफ युवाओं में रोष

नारनौल में युवाओं ने किया हंगामा

Advertisement

नारनौल में युवाओं ने हंगामा किया, जिसके बाद पुलिस ने उन पर लाठीचार्ज कर दिया। पुलिस ने दो छात्र नेता सहित नौ लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।  तो वहीं नारनौल में डीसी एसपी आवास की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

Advertisement

झज्जर में अग्निपथ चौक पर लगाया जाम

Advertisement

वहीं झज्जर में अग्निपथ को लेकर युवाओं ने छिकारा चौक पर जाम लगा दिया है। पुलिस मौके पर पहुंच गई है। बता दें कि हिसार में युवा लघु सचिवालय के बाहर डटे हुए हैं। कई सालों से सेना की तैयारी कर रहे युवकों ने महम गोहाना स्टेट हाईवे को लाखनमाजरा खंड के गांव बैंसी के बस अड्डे पर जाम लगा दिया। लगभग एक घंटे के बाद लाखनमाजरा थाना प्रभारी रणवीर सिंह, सीआईडी इंचार्ज प्रवेश व बैंसी के सरपंच कृष्ण लाल छाबड़ा ने युवकों को समझाकर जाम खुलवाया।

Advertisement

रोहतक में फूंका सरकार का पुतला

Advertisement

वहीं रोहतक में अग्निपथ योजना के विरोध में एमडीयू के गेट नंबर 2 के बाहर नवीन जयहिंद व किसान सभा के नेतृत्व में सैकड़ों युवाओं ने सरकार का पुतला फूंक कर विरोध जताया और नारेबाजी करते हुए रोड जाम किया।

Advertisement

जींद में रेल ट्रैक जाम

Advertisement

जींद में अग्निपथ योजना के खिलाफ युवाओं में रोष बना हुआ है। नरवाना में युवाओं ने रेलवे ट्रैक जाम कर दिया है। जींद दिल्ली बठिंडा ट्रैक जाम कर युवा ट्रैक पर बैठ गए हैं। वहीं युवा बस स्टैंड की तरफ भी कूच कर रहे हैं भारी पुलिस बल तैनात किया गया है।

Advertisement

रतिया में रोड जाम

Advertisement

केंद्र सरकार की सेना भर्ती में अग्निपथ योजना के विरोध में रतिया में छात्र संगठनों ने रोष मार्च निकालते हुए संजय गांधी चौक पर रोड जाम कर दिया। छात्रों ने कहा कि केंद्र सरकार सेना में भर्ती को लेकर जिस तरह से अग्निपथ योजना लेकर आई है, वह देश की सुरक्षा और युवाओं के लिए पूरी तरह से घातक है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

भाजपा का लाभार्थी सम्पर्क अभियान और हमारा ऐप नमो ऐप विकसित भारत एम्बेसेडर शिविर की जिला कार्यशाला संपन्न

Report Times

किसान की जेब से 20 हजार निकालकर अब 2 हजार रुपये दे रही गहलोत सरकार- केंद्रीय मंत्री गजेंद्र शेखावत

Report Times

वैश्य महासम्मेलन ने मनाया फागोत्सव

Report Times

Leave a Comment