Report Times
Otherचिड़ावाझुंझुनूंटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदेशधर्म-कर्मप्रदेशराजस्थानस्पेशल

कल होगी भगवा रैली: आयोजन की तैयारियों में जुटे कार्यकर्ता,झांकियां व अखाड़ा प्रदर्शन रहेंगे आकर्षण का केंद्र

 चिड़ावा। संजय दाधीच

Advertisement

चैत्र शुक्ल प्रतिपदा विक्रमी सवंत 2079 हिन्दू नव वर्ष पर चिड़ावा के बागर स्थित लक्ष्मी टाकीज के पास कबीर जी का टीला मन्दिर से शाम 4 बजे हिन्दू जागरण मंच की ओर से भगवा रैली व शोभायात्रा का आयोजन किया जाएगा। कार्यक्रम संयोजक आशीष जांगिड़ ने बताया कि इस वर्ष भी हिन्दू नव वर्ष को धूमधाम से मनाया जाएगा। कबीर जी के टीले से शोभायात्रा शुरू होकर कल्याण प्रभु मन्दिर से विवेकानंद चौक, कबूतर खाना बस स्टैंड होते हुए खेतड़ी रोड़ से सूरजगढ़ रोड़ स्थित चौधरी फार्म हाउस पर शोभायात्रा का समापन होगा।

Advertisement

शोभायात्रा में श्री राम, लक्ष्मण, जानकी की रथ पर झांकी के साथ साथ ,भारत माता की झांकी, अखाड़ा प्रदर्शन , भगवा साफे व गणवेश में मातृशक्ति व दुर्गावाहिनी की टोलियां, विशेष आकर्षण का केंद्र रहेगी।

Advertisement

हिंदूवादी संगठन, सामाजिक संगठन, स्वयंसेवी संस्थाएं भी भगवा रैली में सम्मिलित होगी। शहर के कुछ वार्डों बस्तियों की ओर से भी अलग-अलग झांकियां निकाली जाएगी जो कि बस्ती से होते हुए कबीर जी के टीला मन्दिर में शोभायात्रा में सम्मिलित होंगी।

Advertisement

आयोजन की तैयारियों को लेकर कार्यकर्ताओं की बैठक रखी गई। जिसमें संदीप शर्मा, मुकेश खंडेलवाल, प्रदीप मान, विकास कस्वां, अशोक शर्मा, प्रशान्त कुमावत, सोनू जोशी, विक्की हर्षवाल, रमेश स्वामी, मनीष धाभाई, रजनीकांत मिश्रा, महेश वर्मा, आशु स्वामी, मनोज स्वामी आदि ने सुझाव दिए और कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारियां सौंपी गई।

Advertisement
Advertisement

Related posts

पंचायत समिति में वीडीओ व कनिष्ठ सहायकों की बैठक : बीडीओ ने राष्ट्रीय पंचायत पुरस्कार के बारे में दी जानकारी

Report Times

कांग्रेस के लिए वोट कटवा साबित होंगे ओवैसी? राजस्थान में 40 सीटों पर AIMIM लड़ेगी चुनाव

Report Times

नीतीश कुमार का बड़ा कदम, बिहार विधानसभा में आरक्षण का दायरा 50 से 75 करने का प्रस्ताव

Report Times

Leave a Comment