Report Times
latestOtherटॉप न्यूज़ताजा खबरेंमहाराष्ट्रराजनीतिस्पेशल

HC से भी मंजूर हुई संजय राउत की रिहाई, भावुक हुए शिवसैनिक; बोले- शेर आ रहा है

REPORT TIMES

Advertisement

पातरा चॉल घोटाले में संजय राउत की रिहाई पर हाई कोर्ट ने भी रोक लगाने से इनकार कर दिया है। अब संजय राउत आज शाम या फिर कल सुबह तक जेल से बाहर आ सकते हैं। आज ही उन्हें PMLA कोर्ट ने बेल दी थी। संजय राउत की रिहाई की खबर से शिवसेना में जश्न का माहौल है और नेता एवं कार्यकर्ता भावुक हैं। यहां तक कि शिवसेना के नेता भास्कर जाधव ने भावुक होते हुए कहा कि अब शेर बाहर आ रहा है, सावधान रहो। हाई कोर्ट ने संजय राउत की जेल से रिहाई पर रोक नहीं लगाई है, लेकिन ईडी की याचिका पर सुनवाई के लिए कल की तारीख तय की है।

Advertisement

Advertisement

संजय राउत को आज दोपहर को ही पीएमएलए कोर्ट ने बेल दी थी, जिसके बाद ईडी ने उसका विरोध करते हुए सेशन कोर्ट का रुख किया था। सेशन कोर्ट से भी संजय राउत की बेल को मंजूरी मिली थी और फिर केंद्रीय एजेंसी ने उच्च न्यायालय का रुख किया था। अब उच्च न्यायालय ने गुरुवार को बेल के खिलाफ अर्जी पर सुनवाई की बात कही है, लेकिन रिहाई के आदेश पर रोक से भी इनकार कर दिया है। संजय राउत की रिहाई की खबर आते ही ठाकरे समूह खुशी मना रहा है। पटाखे फोड़े जा रहे हैं, गुलाल फेंका जा रहा है।

Advertisement

Advertisement

संजय राउत की रिहाई से शिवसेना नेता भास्कर जाधव भावुक नजर आए। भास्कर जाधव नने कहा, ‘आज हम सब खुशी के आंसू लेकर जा रहे हैं। संजय राउत हमारे सेनानी हैं, एक सिद्धांतवादी नेता हैं। एक नेता जो अपनी स्थिति पर कायम है। ये नेता पिछले दो-चार साल से इस राज्य में लोकतंत्र पर हमला कर रहे हैं। उनके विरुद्ध वह अपनी कलम से प्रहार कर रहे थे। उन्हें रोकने के कई प्रयास किए गए, लेकिन वे नहीं रुके। अंत में उन्हें जेल में डाल दिया गया। जेल जाने के बाद भी संजय राउत थके नहीं, उन्होंने सरेंडर नहीं किया, वे और भी मजबूत होकर खड़े रहे।’

Advertisement
Advertisement

Related posts

CM गहलोत के दोनों हाथ में लड्डू- वंदे भारत एक्सप्रेस शुभारंभ के दौरान बोले PM मोदी

Report Times

आखिर कांग्रेस मोदी सरकार के आठ साल के कामकाज को छल क्यों बता रही है?

Report Times

रुको तुम अब दोगो…फ्री में पान नहीं देने पर जब दबंग ने दुकानदार पर तान दी बंदूक

Report Times

Leave a Comment