Report Times
latestOtherक्राइमचिड़ावाटॉप न्यूज़ताजा खबरेंस्पेशल

शहर में चोरी की वारदात : एक रात में तीन दुकानों के टूटे ताले और एक बाइक हुई चोरी, दोनों वारदात सीसीटीवी कैमरों में कैद

REPORT TIMES
चिड़ावा। शहर में इन दिनों पुलिस की सुस्ती से चोरियां बढ़ गई है। शहर के खेतड़ी रोड पर एक साथ तीन दुकानों के ताले टूटे। दोनों घटना में चोर सीसीटीवी में कैद हो गए हैं। चोरों ने सूरजगढ़ मोड़ के पास एक फव्वारा पम्प सेट सर्विस की दुकान के ताले तोड़े और उसमें रखे 46 हजार रूपए पार कर दिए। दुकानदार लोहारू निवासी रोहिताश्व कुमार ने बताया की इसके पड़ोसी दुकानदार महावीर ने उसे सूचना देकर बुलाया। दुकान को संभाला तो गल्ले में रखे 46 हजार रुपए गायब मिले। दुकानदार ने बताया की इनमें से 6 हजार रुपए दुकान किराए के और 40 हजार रुपए किसी को फव्वारा सेट लाकर देने के लिए रखे थे।  वहीं पास ही राकेश हेयरड्रेसर में से भी चोर करीब दस हजार रुपए चुरा ले गए।
मिली जानकारी के अनुसार दुकानदार चिड़ावा के वार्ड 29 निवासी महावीर सैन ने बताया कि वो सुबह छह बजे घर से दुकान पर आया और जैसे ही शटर की तरफ हाथ बढ़ाए तो शटर नीचे से थोड़ा खुला हुआ मिला। इसके बाद शटर उठाकर अंदर चेक किया तो सभी गल्ले खुले मिले और करीब दस हजार रुपए चोरी हो गए। वहीं दुकान में रखा गौशाला का दानपात्र नहीं मिला। फिर पुलिस आई और जांच की और सीसीटीवी कैमरे में चोर सामने दानपात्र ले जाते हुए नजर आया।  वहां से दानपात्र बरामद किया गया। इधर इनके पास ही चाय की दुकान के ताले भी टूटे मिले। लेकिन चोरों को यहां कुछ नहीं मिला। वहीं शहर की गौशाला रोड पर थाने से कुछ दूरी पर ही एक घर के बाहर से बाइक चोरी हो गई। बाइक व्यापारी प्रशांत अग्रवाल की थी।
जो उन्होंने रात को घर के बाहर खड़ी की थी। थाने के पास सीसीटीवी कैमरे में बाइक चोर बाइक लेकर थाने के पास से जाते हुए नजर आया है। चोर बेखौफ होकर बाइक को पैदल ही थाने के पास से लेकर गया है। लगातार चिड़ावा क्षेत्र में चोरी की वारदात पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाती है।
Advertisement

Related posts

अगर आप भी गड़बड़ लाइफस्टाइल से है परेशान, तो अपनाये यह सुंदर पिचाई की फिटनेस टिप

Report Times

अब युवाओं की आवाज भी बुलंद करेंगे किसान, जलाया पीएम का पुतला

Report Times

मल्लिकार्जुन खरगे का MP में जातिगत जनगणना का वादा, चुनाव में कांग्रेस के लिए क्या ट्रंप कार्ड साबित होगा?

Report Times

Leave a Comment