Report Times
latestOtherकार्रवाईक्राइमगिरफ्तारटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदिल्लीधर्म-कर्मस्पेशल

हिंदू महिला को मारा फिर मुस्लिम कब्रिस्तान में दफना दिया शव, 10 दिनों में पुलिस ने खोद निकाला सच

REPORT TIMES

Advertisement

दिल्ली में सनसनीखेज घटना सामने आई है. एक 54 साल की हिंदू महिला की हत्या कर तीन अपराधियों ने उसकी लाश ठिकाने लगाने के इरादे से कब्रिस्तान में दफना दिया. वहीं, पुलिस ने महिला के लाश को बरामद करते हुए तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. साथ हीइस मामले में कब्रिस्तान के केअर टेकर को भी गिरफ्तार कर लिया है, क्योंकि उसने रात में शव को दफनाने की अनुमति दी थी और रजिस्टर में कोई एंट्री नहीं करने के लिए 5000 रुपये आरोपियों से लिए थे.

Advertisement

पुलिस ने महिला के शव को कब्रिस्तान से बाहर निकाला है. बताया जा रहा है कि मीना 2 जनवरी से मिसिंग थी. परिजनों ने इसकी शिकायत मंगोलपुरी थाने में दर्ज कराई गई थी. पुलिस परिजनों की शिकायत पर उसकी तलाश कर रही थी. परिवार को पहले एक आरोपी मोबिन पर शक था कि मोबिन ने मीना के साथ कुछ गलत किया है.

Advertisement

Advertisement

तीनों आरोपी पुलिस की गिरफ्त

Advertisement

परिवार की निशानदेही पर पुलिस ने मोबिन को हिरासत में लेकर सख्त पूछताछ की, जिसके बाद इस पूरे मर्डर केस का खुलासा हुआ. फिलहाल तीनों आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है. मृतक महिला के परिजनों ने बताया कि महिला एक माइक्रो फाइनेंसर थी. वह पश्चिमी दिल्ली में रेहड़ी पटरी वालों को कर्ज देने का कारोबार करती थी. महिला के परिजनों ने बताया कि मीना का फोन लगातार बंद आ रहा था. इसके बाद उन्हें किसी अनहोनी का शक हुआ. तब 7 जनवरी को थाने में एफआईआर दर्ज कराई. तीनों आरोपी मुस्लिम बताए जा रहे हैं.

Advertisement

मोबाइल लोकेशन के आधार पर पुलिस पहुंची

Advertisement

वहीं, पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि जांच के दौरान हमें पीड़ित के साथ आखिरी दो कॉल करने वालों की एक ही लोकेशन मिली. इस आधार पर आरोपी मोबिन से पूछताछ की गई, लेकिन कुछ पता नहीं चला. इसके बाद पुलिस ने एक अन्य संदिग्ध नवीन से पूछताछ की गई .उसने अपनी संलिप्तता कबूल की.आरोपी ने बताया कि कि वह और मोबिन एक-दूसरे को 4-5 साल से जानते हैं.नवीन ने बताया कि रात एक बजे मोबिन के कमरे में हत्या की घटना को अंजाम दिया गया. इसी बीच, रात में ही उसे नांगलोई कब्रिस्तान में दफना दिया. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि इस घटना में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

यादव और मुसलमानों का वोट कहां डिलीट हुआ? सबूत दो; अखिलेश यादव को EC का नोटिस

Report Times

PM नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर पड़ रही विश्वकर्मा जयंती, BJP कर रही खास प्लानिंग

Report Times

जैसलमेर की नव नियुक्त जिला कलक्टर आईएएस टीना डाबी ने कार्यभार ग्रहण किया।

Report Times

Leave a Comment