Report Times
latestOtherकार्रवाईक्राइमजयपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थानस्पेशल

सबका नंबर आएगा… लॉरेंस गैंग ने क्लब मालिक से मांगी 1 करोड़ की रंगदारी, जमकर की फायरिंग

REPORT TIMES 

Advertisement

राजधानी जयपुर  में शनिवार की देर रात एक पॉश इलाके में लॉरेंस गैंग की ओर से की गई फायरिंग के बाद दहशत फैल गई. जानकारी के मुताबिक शहर के जवाहर सर्किल थाना इलाके में देर रात जी क्लब के गेट के पास बाइक सवार तीन बदमाशों ने 19 से अधिक राउंड फायरिंग की और इसके बाद बदमाश वहां से फरार हो गए. वहीं फायरिंग की आवाज आते ही वहां अफरा-तफरी मच गई और आसपास के लोगों में अभी डर का माहौल है. यह पूरी घटना क्लब के बाहर लगे सीसीटीवी में भी कैद हो गई. वहीं बताया जा रहा है कि फायरिंग के बाद बदमाशों ने क्लब के गेट पर एक धमकी भरा कागज फेंककर चले गए जिसमें लिखा है कि ‘यह समाचार है..नहीं दिए तो मारे जाओगे’. इस पूरी घटना के सामने आने के बाद पुलिस ने शनिवार देर रात नाकाबंदी करवाई घटना के 12 घंटे बीत जाने के बाद भी पुलिस के हाथ अभी तक खाली है. इधर घटना के बाद सोशल मीडिया के जरिए फायरिंग की जिम्मेदारी गैंगस्टर रितिक बॉक्सर ने ली है. रितिक ने सोशल मीडिया पर धमकी देते हुए लिखा है कि -सबका नंबर आएगा. बता दें कि लॉरेंस बिश्नोई गैंग के गुर्गे लगातार जयपुर पुलिस को चुनौती दे रहे हैं और इससे पहले भी कई व्यापारियों से करोड़ों की रंगदारी मांगने का मामला सामने आया था.

Advertisement

Advertisement

बदमाशों ने दी बड़ी घटना की धमकी

Advertisement

वारदात को लेकर डीसीपी ईस्ट राजीव पचार ने कहा कि शनिवार देर रात एक बजे के बाद एक बाइक पर सवार होकर आए 3 बदमाशों ने जी क्लब के बाहर गेट पर 19 राउंड फायरिंग की और बदमाशों ने कागज पर लिखी धमकी गेट के बाहर फेंक दी और वहां से फरार हो गए. वहीं लॉरेंस बिश्नोई गैंग के रितिक बॉक्सर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर फायरिंग की जिम्मेदारी ली है जिसकी अब पुलिस जांच कर रही है. पुलिस फिलहाल बदमाशों के संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है. इसके अलावा जी क्लब के सिक्योरिटी इंचार्ज राजेंद्र सिंह का कहना है कि बदमाशों ने फायरिंग के बाद एक कागज परिसर में फेंक गए जिसमें लिखा था कि अगर 1 करोड़ नहीं दिए तो आगे इससे बड़ी घटना हो सकती है. बता दें कि जयपुर शहर में संभवत: पहली बार इस स्तर पर फायरिंग की घटना हुई है. पुलिस ने फिलहाल बदमाशों की तलाश में अलग-अलग टीमें बनाई है.

Advertisement

रितिक बॉक्सर ने ली फायरिंग की जिम्मेदारी

Advertisement

वहीं फायरिंग कर दहशत फैलाने के बाद लॉरेंस बिश्नोई ग्रुप के रितिक बॉक्सर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक पोस्ट कर इस फायरिंग की जिम्मेदारी ली. बदमाश ने लिखा कि राम-राम जयपुर, यह जी क्लब जयपुर पर जो फायरिंग हुई है, वह मैंने रितिक बॉक्सर, अनमोल बिश्नोई ने करवाई है..याद रहे सबका नंबर आएगा..जय बलकारी एलबी गैंग.

Advertisement
Advertisement

Related posts

विधायक निवास पर नए जिलाध्यक्ष दिनेश सुंडा का किया अभिनंदन : विधायक चंदेलिया कांग्रेस में रहकर पार्टी विरोधी गतिविधियों में सक्रिय कार्यकर्ताओं पर गरजे

Report Times

नागौर में तूफान से गिरा मोबाइल टावर:बीकानेर में 87KM/H की रफ्तार से चली आंधी,

Report Times

PM नरेंद्र मोदी 11 अक्टूबर को आयेंगे उज्जैन, PM ऑफिस ने दी हरी झंडी

Report Times

Leave a Comment