Report Times
latestOtherजयपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजनीतिराजस्थानस्पेशल

कांग्रेस के ‘हाथ से हाथ’ जोड़ो में दिल की दूरियां! प्रदेश अध्यक्ष से भिड़े पूर्व MLA, प्रभारी ​ने लगाई डांट

REPORT TIMES 

Advertisement

राजधानी जयपुर में कांग्रेस के हाथ से हाथ जोड़ो अभियान की तैयारी को प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में शनिवार को बुलाई गई एक बैठक कुछ अलग ही कारणों से चर्चा में बनी रही. दरअसल बैठक में जनता से जुड़ने का दावा करते हुए पहुंचे नेता आपस में ही भिड़ गए और माहौल में तनातनी हो गई. वहीं बैठक में कई नेताओं से अधरचूल में लटके संगठन को लेकर गंभीर सवाल उठाए. इसके अलावा बैठक में पूर्व विधायक श्रवण कुमार और कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा के बीच तीखी नोकझोंक हो गई जिसके बाद श्रवण कुमार को प्रदेश प्रभारी ​सुखजिंदर सिंह रंधावा ने डांट कर चुप करवाया.वहीं बैठक में नेताओं के समस्याएं उठाने पर प्रदेश प्रभारी ​गुरजिंदर सिंह रंधावा ने प्रदेशाध्यक्ष डोटासरा को टोककर कहा कि मैं यहां सबकी सुनने आया हूं, केवल आपकी ही नहीं. बता दें कि बैठक में जयपुर संभाग के 35 विधायकों नदारद भी रहे.

Advertisement

Advertisement

बैठक में पूर्व विधायक का छलका दर्द !

Advertisement

बता दें कि सूरजगढ़ से पूर्व विधायक श्रवण कुमार ने बैठक के दौरान कहा कि दो साल से ज्यादा समय हो गया लेकिन अब तक संगठन नहीं बना है और संगठन के पद खाली पड़े हैं. इस पर प्रदेशाध्यक्ष डोटासरा ने श्रवण कुमार को टोकते हुए कहा कि यह बैठक हाथ से हाथ जोड़ो अभियान को लेकर है और आप बताएं कि आपने पिछले 4 साल में क्या काम किया. इसके बाद श्रवण कुमार ने कहा कि हम अपनी बात कहां उठाएं, जब संगठन ही सरकार की भाषा बोलने लग जाए तो हम कहां जाएं. विधायक ने कहा कि संगठन के बिना कोई भी अभियान कैसे चलेगा. वहीं डोटासरा ने फिर विधायक को फटकार लगाते हुए कहा कि केवल मीटिंग में माहौल बनाने से काम नहीं चलता है इसके लिए फील्ड में भी कुछ काम करना पड़ता है. दोनों नेताओं के बीच चली इस तनातनी को आखिरकार प्रदेश प्रभारी रंधावा ने शांत करवाया.

Advertisement

प्रभारी बोले- मैं सबकी सुनूंगा

Advertisement

वहीं इसके बाद बैठक​ में कई विधायकों और नेताओं ने सरकार को घेरना शुरू कर दिया जिन्हें लगातार प्रदेशाध्यक्ष डोटासरा ने टोका तो प्रदेश प्रभारी रंधावा ने डोटासरा से माइक लेकर कहा कि मैं यहां सबकी सुनने आया हूं, केवल आपकी सुनने नहीं, नेताओं को समस्याएं भी बताने दीजिए.रंधावा ने कहा कि पार्टी प्लेटफार्म पर शालीनता से अपनी बात रखें. गौरतलब है कि इस बैठक में 35 में से आधे विधायक भी नहीं पहुंचे थे जिसके बाद मंत्री-विधायकों के नहीं आने पर प्रभारी और प्रदेशाध्यक्ष ने नाराजगी जताई.

Advertisement
Advertisement

Related posts

राज्यसभा चुनाव का मोदी कैबिनेट पर भी पड़ेगा असर, मुख्तार अब्बास नकवी और आरसीपी सिंह अब आगे क्या करेंगे?

Report Times

‘एनकाउंटर के डर से आया हूं सरेंडर करने…’ कोर्ट रूम में घुसकर लहराई पिस्टल

Report Times

अपहरण कर मोबाइल पर पैसे ट्रांसफर और एटीएम छीनकर रुपए निकलवाने वाले गिरोह का खुलासा, पुलिस ने चार आरोपियों को किया गिरफ्तार

Report Times

Leave a Comment