Report Times
latestOtherचिड़ावाटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थानस्पेशल

जिला स्तरीय जनसुनवाई में वीसी से जुड़े उपखंड स्तरीय अधिकारी : कलेक्टर ने जनता की समस्याओं के शीघ्र निस्तारण का दिया निर्देश

REPORT TIMES
चिड़ावा। पंचायत समिति परिसर के राजीव गांधी आईटी सेंटर में जिलास्तरीय जनसुनवाई में स्थानीय प्रशासन जुड़ा। जनसुनवाई कार्यक्रम में उपखंड स्तर पर अध्यक्षता एसडीएम संदीप चौधरी ने की। कलक्टर लक्ष्मणसिंह कुड़ी ने वीसी के माध्यम से ब्लॉकस्तरीय अधिकारियों से पहले की बैठक में उठाई गई समस्याओं के समाधान के बारे में जानकारी ली। इसके बाद उन्होंने जनसमस्याओं का समय पर समाधान करने के लिए त्वरित कार्य करने पर बल दिया।
एसडीएम चौधरी ने वीसी में आए अधिकारियों-कर्मचारियों को जन समस्याओं को गंभीरता से लेने और हर समस्या का स्थायी समाधान करने की बात कही। उन्होंने बिजली, पानी की व्यवस्था को सुचारू रखने, मौसमी बीमारियों के लिए चिकित्सा विभाग के अधिकारियों से चर्चा की और पर्याप्त चिकित्सकीय व्यवस्था रखने के निर्देश दिए। इस मौके पर तहसीलदार कमलदीप पूनियां, विकास अधिकारी रणसिंह चौधरी, बीसीएमओ डॉ.अनिल लांबा, सहायक अभियंता सुरेंद्रसिंह धनखड़, ओपी पायल, सुभाषचंद्र, डॉ.राजेश सिंगला, अफसाना, अभिषेक रोहिल, केसी शर्मा, केके मिश्रा, सुरेश कुमार, धु्रव मिश्रा, नवीन कुमार, आदित्य मिश्रा, निरमा बाई, अनिता, मायालाल, केके डिग्रवाल, ईश्वरसिंह आदि मौजूद थे।
Advertisement

Related posts

जीवनी इंटरनेशनल:प्रिंस के 96.40 प्रतिशत अंक, सम्मान हुआ

Report Times

कोटा में अंकिता क्यामसरिया बनी ब्रांड अम्बेसडर

Report Times

राजे जन्मदिन पर देंगी आलाकमान को संदेश या दो टूक जवाब! खत्म होगी CM फेस की लड़ाई?

Report Times

Leave a Comment