Report Times
latestOtherकार्रवाईक्राइमचूरूटॉप न्यूज़ताजा खबरेंबीकानेरमेडीकल - हैल्थराजस्थानस्पेशल

14 वर्षीय नाबालिग छात्रा से चलती स्लीपर बस में रेप, अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देकर की दरिंदगी

REPORT TIMES 

Advertisement

राजस्थान के चूरू जिले से एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है. यहां रतननगर थाना के अंतर्गत एक गांव की 14 वर्षीय नाबालिग छात्रा से स्लीपर बस में दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. आरोपी ने अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देकर उसे अगवा किया. मुकदमा दर्ज करवाने के लिये पीड़िता अपने पिता के साथ एसपी दफ्तर पहुंची. एसपी दफ्तर में 14 वर्षीय नाबालिग ने बताया कि करीब डेढ़ साल पहले गांव ढाढ़रिया बनीरोतान के अनिल मेघवाल ने गांव की धर्मशाला में ले जाकर उसे जूस में नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म किया. इसके बाद आरोपी ने उसकी अश्लील फोटो भी ले ली. जिसके बाद से ही आरोपी उसे लगातार ब्लैकमेल करता आ रहा है.

Advertisement

Advertisement

अरोपी ने दी पीड़िता को धमकी

Advertisement

आरोपी ने पीड़िता को धमकी दी थी कि यदि किसी को बताया तो उसके मां-बाप को जान से मार देगा. पीड़िता ने बताया कि 28 अप्रैल 2024 को जब वह दुकान में सामान लेने जा रही थी. इस दौरान आरोपी उसे रास्ते में मिला और उसे धमकी दी कि यदि वह उसके साथ सरदारशहर नहीं गई तो वह उसकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा. धमकी के डर से नाबालिग लड़की आरोपी के साथ सरदारशहर चली गई. यहां से आरोपी उसे स्लीपर बस में जैसलमेर ले गया. बीकानेर और जैसलमेर के बीच आरोपी ने स्लीपर बस में उसके साथ दो बार दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया.

Advertisement

मामला न दर्ज कराने का आरोप

Advertisement

पीड़िता ने बताया कि जैसलमेर में पुलिस द्वारा शक होने पर पूछताछ की गई. इसके बाद पीड़िता अपने घर आ गई. जहां उसने अपने पिता को सारी बात बताई. परिजनों ने आरोप लगाया कि रतननगर थाने की पुलिस ने दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज नहीं किया, इसलिये उन्हें एसपी दफ्तर जाना पड़ा. हालांकि इस मामले पर एसपी ने बताया की पुलिस द्वारा पहले ही मामला दर्ज कर लिया गया और पुलिस की ओर से जांच की जा रही है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

‘सनकी लड़की है अंजू’, पिता ने खोले कई राज लेकिन खुद ईसाई बनने के सवाल पर भड़के

Report Times

Report Times

अपने तल्ख तेवरों के लिए जानी जाती हैं वसुंधरा, BJP नेतृत्व से रहा हमेशा 36 का आंकड़ा

Report Times

Leave a Comment