Report Times
Otherउत्तर प्रदेशचिड़ावाझुंझुनूंटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदेशप्रदेशराजस्थान

महालक्ष्मी यात्रा कल आएगी चिड़ावा: अग्रवाल समाज करेगा यात्रा का स्वागत, तैयारियां पूरी

चिड़ावा।संजय दाधीच

Advertisement

अखिल भारतीय अग्रवाल सम्मेलन द्वारा पूरे राजस्थान में निकाली जा रही महालक्ष्मी यात्रा गुरुवार को चिड़ावा कस्बे में आएगी। युवा कार्यकर्ता संदीप हिम्मतरामका ने बताया कि गुरुवार सुबह नौ बजे यह यात्रा कस्बे के कबूतरखाना बस स्टैंड पर स्थित डालमिया पेट्रोल पंप पर पहुंचेंगी। जहां पर पूर्वी राजस्थान अग्रवाल सम्मेलन के कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष झंडीप्रसाद हिम्मतरामका, अग्रवाल जन कल्याण समिति के अध्यक्ष दामोदरप्रसाद हिम्मतरामका के नेतृत्व में इस यात्रा का स्वागत किया जाएगा।

Advertisement

यात्रा के साथ इस यात्रा के संयोजक श्यामसुंदर जालान नूआंवाले भी आएंगे। जिनका भी स्वागत किया जाएगा। इसके बाद गाजे-बाजे के साथ यह यात्रा कबूतरखाना बस स्टैंड, गांधी चौक, कल्याणराय मंदिर की परिक्रमा के साथ अग्रसेन धाम पहुंचेगी। जहां पर महालक्ष्मी जी की आरती का कार्यक्रम होगा। आपको बता दें कि यह यात्रा महीनेभर पहले झुंझुनूं से शुरू की गई थी। अब तक यह यात्रा मंडावा, बिसाऊ, मुकुंदगढ़, नवलगढ़, अलसीसर, मलसीसर, बड़ागांव, उदयपुरवाटी, गुढ़ागौड़जी, केड आदि क्षेत्रों में जा चुकी है। वहीं सीकर के कुछ क्षेत्रों में भी जा चुकी है। चिड़ावा से यह यात्रा पिलानी, सूरजगढ़, सिंघाना, सुलताना, चनाना, खेतड़ी होते हुए सीकर जिले में प्रवेश करेगी। अग्रोहा में बन रहे श्री महालक्ष्मी और आद्य महालक्ष्मीजी के मंदिर के बारे में अग्र बंधुओं को जानकारी देने, समाज को संगठित करने के लिए यह यात्रा निकाली जा रही है। जिसके चिड़ावा पहुंचने पर स्वागत की तैयारियां पूरी कर ली गई है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

निशानों का पूजन किया :  अलग – अलग जगह से निशान लाकर श्रद्धालुओं ने किए समर्पित, खाटू के लिए निशान यात्रा 27 को होगी रवाना

Report Times

पाक की नापाक हरकत, मंदिर तोड़कर कब्जा लिया मंदिर… अब बना रहे कॉफी हाउस

Report Times

राजस्थान में बिगड़ा मौसम 11 जिलों में आज ओलावृष्टि का अलर्ट

Report Times

Leave a Comment