Report Times
Otherकार्रवाईक्राइमटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदेश

रेलवे स्टेशन पर सो रही प्रेग्नेंट औरत को दरिंदों ने घसीटा, तीन बच्चों और पति के सामने किया सामूहिक बलात्कार

reporttimes

Advertisement

आंध्र प्रदेश के बापटला जिले के रेपल्ले रेलवे स्टेशन में शनिवार रात एक गर्भवती महिला और तीन बच्चों की मां के साथ तीन लोगों ने कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म किया। ट्रेन के इंतजार में महिला अपने पति के साथ रेलवे स्टेशन पर सो रही थी उसी दौरान तीन मर्दों ने महिला पर हमला कर दिया। स्टेशन पर पहुंचे दंपति प्लेटफॉर्म पर सो रहे थे क्योंकि उन्हें अवनिगड्डा के लिए बस नहीं मिली थी, जहां वे किसी काम से जा रहे थे।

Advertisement

पुलिस जांच में जुटी

Advertisement

पुलिस के अनुसार पीड़िता अपने पति और उनके तीन बच्चों के साथ तीन दिनों के लिए गुंटूर में राजमिस्त्री के काम के लिए आई थी। शनिवार की देर रात, वे गुंटूर-रेपल्ले यात्री ट्रेन में सवार होकर स्टेशन पर पहुंचे। रात करीब 1 बजे जब वे सो रहे थे तो तीनों आरोपी आए, पीड़िता के पति को जगाया, बगल में ले गए और मारपीट की। जब उसकी पत्नी ने हस्तक्षेप किया, तो उनमें से दो उसे पास की झाड़ियों में ले गए जहां उन्होंने उसके साथ बलात्कार किया। घटना प्लेटफॉर्म नंबर 1 पर हुई। मौके पर पहुंचे बापटला जिले के पुलिस अधीक्षक वकुल जिंदल ने बताया कि नशे में धुत आरोपियों ने महिला के पति की पिटाई की और जघन्य कृत्य किया।  महिला (25 वर्ष की आयु), प्रकाशम जिले की मूल निवासी थी और कृष्णा जिले के नागयलंका जा रही थी। एसपी ने बताया पीड़ित को स्थानीय सरकारी क्षेत्र के अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया। पुलिस ने संदिग्धों को उठाया और उनसे पूछताछ कर रही है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

राजधानी जयपुर में बदमाशों की ज्वेलर्स की दुकान पर डकैती की प्लानिंग:आंखों में मिर्च पाउडर डालकर बंधक बनाने ओर विरोध पर जान से मारने का था प्लान

Report Times

10वीं में 85.17% और 12वीं में 80.98% हुए पास, ऐसे करें चेक

Report Times

राइट टू हेल्थ बिल बना गहलोत के गले की फांस! निजी अस्पतालों ने दी अब ये चेतावनी

Report Times

Leave a Comment