Report Times
latestOtherटॉप न्यूज़ताजा खबरेंमनोरंजनराजनीतिसिनेमासोशल-वायरलस्पेशल

एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिज को महाठग सुकेश चंद्रशेखर के मामले में पूछताछ के लिए आज तलब किया है

REPORT TIMES

Advertisement

प्रवर्तन निदेशालय (Enforcement Directorate) ने बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिज (Jacqueline Fernandez) को महाठग सुकेश चंद्रशेखर के मामले में पूछताछ के लिए आज तलब किया है.

Advertisement

जैकलीन से ईडी इस मामले को लेकर कई बार पूछताछ कर चुकी है. ईडी सुकेश चंद्रशेखर मामले में जैकलीन से पहले भी कई बार पूछताछ कर उनके बयान दर्ज कर चुका है. ईडी के सूत्रों के मुताबिक जैकलीन को कल सुबह 11 बजे पूछताछ के लिए बुलाया गया है. आपको बता दें कि प्रवर्तन निदेशालय ने कुछ दिन पहले ही कथित मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जैकलीन के खिलाफ लुकआउट नोटिस भी जारी किया था. हांलाकि, अदालत ने जैकलीन के खिलाफ लुकआउट नोटिस को निलंबित कर दिया था.

Advertisement

Advertisement

आपको बता दें कि ठक सुकेश चंद्रशेखर पर 200 करोड़ रूपये के जबरन वसूली करने के आरोप को लेकर ईडी की जांच चल रही है. आरोप है कि जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन को महंगे गिफ्ट दिए थे. ईडी ने उनपर कार्रवाई करते हुए उनकी 7 करोड़ रुपए की संपत्ति को भी कुर्क किया, जिसे आरोपी सुकेश ने जैकलीन को गिफ्ट के रूप में दिया था. ईडी ने अपनी चार्जशीट में बताया कि सुकेश चंद्रशेखर की एक सहयोगी पिंकी ईरानी ने जैक्लीन की मुलाकात उससे करवाई थी. आरोप है कि सुकेश चंद्रशेखर ने पिंकी ईरानी के जरिए ही महंगे गिफ्ट और कैश जैकलीन तक पहुंचाए थे. महाठग सुकेश चंद्रशेखर पर आरोप है कि उसने दिल्ली के एक कारोबारी की पत्नी से रंगदारी वसूल कर कोरोड़ों रुपये का तोहफा जैकलीन फर्नांडीज को भेजा था.

Advertisement

जेल में बंद है महाठग सुकेश

Advertisement

आपको बता दें कि दिल्ली की तिहाड़ जेल  में बंद महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) में एक याचिका दाखिल की थी. जिसमें उसने तिहाड़ जेल में अपनी जान को खतरा होने का दावा करते हुए दिल्ली के बाहर किसी जेल में शिफ्ट करने की मांग की थी. यही नहीं जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर बीते 23 मई से भूख हड़ताल पर बैठ गया. उसकी मांग  है कि जेल नियमों के विरुद्ध जाकर उसे महीने में दो बार से ज्यादा उसकी पत्नि लीना मारिया पॉल में मिलने दिया जाए. बता दें कि आरोपी सुकेश की पत्नी लीना भी तिहाड़ जेल में ही बंद है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

बॉक्सर विजेंदर सिंह भाजपा में हुए शामिल, कहा- आज मेरी घर वापसी हुई

Report Times

प्रमुख विषयों को लेकर हुई भाजपा विधानसभा क्षेत्र पिलानी की विशेष बैठक

Report Times

चिड़ावा /खेतड़ी : 11 जनों के खिलाफ बिजली चोरी का मामला दर्ज

Report Times

Leave a Comment