Report Times
latestOtherकार्रवाईक्राइमटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थान

पिता ने घर आने की नहीं दी इजाजत, बेटे ने नौवीं मंजिल से कूद दे दी जान

REPORT TIMES

Advertisement

भरतपुर में एक छात्र ने 9 मंजिला इमारत से कूदकर अपनी जान दे दी। बताया जा रहा है कि यह लड़का जयपुर में रहकर एमएससी की पढ़ाई कर रहा था। यह लड़का अपने घर आने की जिद कर रहा था। लेकिन पिता ने इस लड़के को घर आने से मना कर दिया था। इसी बात से नाराज होकर उसने मथुरा गेट थाना इलाके में स्थित 9 मंजिला इमारत से कूदकर अपनी जान दे दी।

Advertisement

पिता को किया था फोन

Advertisement

मृतक छात्र की पहचान मथुरा गेट थाना इलाके में स्थित जवाहर नगर कॉलोनी निवासी तुषार गर्ग के रूप में हुई है। मृतक लड़के के पिता विष्णु गर्ग ने अपने पुत्र तुषार गर्ग को 12वीं क्लास पास करने के बाद एसएससी की पढ़ाई के लिए जयपुर भेज दिया था। तुषार जयपुर में रहकर किराए के मकान में एसएससी की पढ़ाई कर रहा था।

Advertisement

Advertisement

एक दिन पहले तुषार ने अपने पिता को फोन किया था और वह घर आने की जिद कर रहा था। मगर पढ़ाई खराब नहीं हो इसलिए पिता ने उसे भरतपुर आने के लिए मना कर दिया था। इसी बात से खफा होकर वह देर रात के वक्त भरतपुर आ गया और केवलादेव वर्ल्ड सेंचुरी से कुछ दूरी पर बन रही एक 9 मंजिला इमारत से कूदकर जान दे दी।

Advertisement

पुलिस पहुंची मौके पर

Advertisement

सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच की जा रही है। डॉग स्क्वायड और एफएसएल टीम को भी मौके पर बुलाया गया और सबूत इकट्ठे किए गए हैं। मृतक की जेब से कुछ दवाईयां और नशीले पदार्थ मिले हैं, जिनकी जांच की जा रही है।

Advertisement

क्या कहना है पुलिस का

Advertisement

अतिरिक्त जिला पुलिस अधीक्षक चंद्र प्रकाश शर्मा ने बताया कि मृतक छात्र की पहचान तुषार गर्ग के रूप में हुई है जो जवाहर नगर कॉलोनी का रहने वाला है। वह जयपुर में रहकर एसएससी की पढ़ाई कर रहा था। उसने अपने पिता को कहा था कि मैं घर आना चाहता हूं मगर पिता ने मना कर दिया था। मौत की इस घटना की पूरी जांच की जा रही है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

चिड़ावा की लोहिया स्कूल वाणिज्य परिणाम में टॉप पर

Report Times

कोविन पोर्टल पूरी तरह सुरक्षित, सरकार ने डेटा लीक पर दी सफाई

Report Times

पेपर लीक के मास्टरमाइंड पहुंचे थाईलैंड, तस्करों ने करवाया बॉर्डर पार..वहीं की नए साल की पार्टी

Report Times

Leave a Comment