Report Times
latestOtherउत्तर प्रदेशटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजनीति

सरकार की उपलब्धियों के सहारे निकाय चुनाव की जमीन तैयार करेगी भाजपा

REPORT TIMES

Advertisement

17 सितंबर से 2 अक्तूबर तक चलने वाले सेवा पखवाड़े में भाजपा पदाधिकारी और मंत्री साथ-साथ जनता के बीच जाकर सरकार की उपलब्धियां बताएंगे। निकाय चुनाव के मद्देनजर जनता को बताएंगे कि सरकार ने छह माह में जो लक्ष्य तय किए थे, उन्हें पूरे भी किए हैं। सीएम आवास पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी की अध्यक्षता में हुई भाजपा कोर कमेटी की बैठक में सरकार और पार्टी के आगामी कार्यक्रमों पर मंथन किया गया।सूत्रों के मुताबिक सेवा पखवाड़े में संगठन के पदाधिकारियों के साथ मंत्रियों को जोड़ने व इसके जरिए निकाय चुनाव की जमीन तैयार करने पर चर्चा हुई। 25 सितंबर को प्रदेश भर में जनसंघ के संस्थापक सदस्य पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती मनाने के साथ गांधी जयंती पर खादी को बढ़ावा देने के लिए पूरे प्रदेश में कार्यक्रम करने का फैसला किया गया।

Advertisement

Advertisement

बैठक में विधान परिषद की शिक्षक-स्नातक क्षेत्र की पांच सीटों पर होने वाले चुनाव के साथ मनोनीत कोटे की छह सीटों को लेकर भी बात हुई। मनोनीत कोटे की छह सीटें करीब साढ़े तीन महीने से रिक्त हैं। बैठक में सरकार में मंत्री बने पार्टी के पदाधिकारियों को पार्टी की जिम्मेदारी से मुक्त कर उनकी जगह दूसरे कार्यकर्ताओं की नियुक्ति करने पर भी चर्चा हुई।
बैठक में मुख्यमंत्री और दोनों उप मुख्यमंत्री के जिलों के दौरे से जनता में जा रहे सकारात्मक संदेश सहित अन्य मुद्दों पर भी बात हुई। बैठक में उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य व ब्रजेश पाठक, महामंत्री संगठन धर्मपाल सिंह और प्रदेश भाजपा प्रभारी राधामोहन सिंह शामिल हुए।

Advertisement
Advertisement

Related posts

चिड़ावा : आरएसएस ने मुक्तिधाम में किया श्रमदान

Report Times

सरला पाठशाला के वार्षिकोत्सव में विद्यार्थियों की मनमोहक प्रस्तुतियां, वीरांगनाओं का हुआ सम्मान

Report Times

बावलिया बाबा का जन्म उत्सव 9 दिसंबर को : आयोजन की तैयारियां शुरू, कार्यकर्ताओं को सौंपी जिम्मेदारी

Report Times

Leave a Comment