Report Times
latestOtherटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदेशमनोरंजनसोशल-वायरलस्पेशल

अरेस्ट होंगी भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ? पुलिस ने घर पर हाजिर होने का नोटिस चिपकाया

REPORT TIMES

Advertisement

मशहूर भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के पटना के कंकड़बाग स्थित आवास पर पुलिस ने एक नोटिस चिपका दिया। नोटिस में उन्हें कोर्ट में हाजिर होने के लिए कहा गया है। अगर वह हाजिर नहीं होती हैं, तो पुलिस उन्हें गिरफ्तार भी कर सकती है। पोस्टर वैशाली पुलिस ने चिपकाया है। यह मामला पिछले साल का है, जब अक्षरा सिंह मुन्ना शुक्ला के घर कार्यक्रम में शिरकत करने गई थीं और वहां फायरिंग का वीडियो वायरल हुआ था।

Advertisement

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नवंबर 2021 में बाहुबली मुन्ना शुक्ला के भतीजे के उपनयन संस्कार में अक्षरा सिंह को प्रोग्राम के लिए बुलाया गया था। अक्षरा सिंह के कार्यक्रम में सरेआम फायरिंग की गई। इसका वीडियो भी काफी वायरल हुआ। इसके बाद पुलिस ने मुन्ना शुक्ला के साथ उनकी पत्नी, एक्ट्रेस अक्षरा सिंह और उनके बॉडीगार्ड के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था।

Advertisement

Advertisement

बताया जा रहा है कि इस केस में मुन्ना शुक्ला समेत अन्य आरोपियों ने तो कोर्ट से जमानत ले ली थी। मगर अक्षरा सिंह ने बेल नहीं ली। इस कारण पुलिस ने अब उनके घर पर नोटिस चिपकाया है।

Advertisement

अरेस्ट होंगी अक्षरा सिंह?

Advertisement

इस संबंध में लालगंज थानाध्यक्ष अमरेंद्र कुमार ने फोन पर बातचीत के दौरान बताया कि देसरी थानाध्यक्ष सुनील कुमार के द्वारा यह नोटिस पिछले महीने की 25 तारीख को चस्पा किया गया था। वे जिस समय घटना हुई थी, उस समय लालगंज में ही एसआई के पद पर पदास्थापित थे। घटना के दौरान वे केस के आईओ थे। अभी भी वही केस के आईओ हैं।

Advertisement
बताया जा रहा है कि अक्षरा सिंह अगर कोर्ट में हाजिर नहीं होती है तो फिर आगे की कार्रवाई की जाएगी। उनकी गिरफ्तारी या कुर्की हो सकती है। अक्षरा सिंह अभी मुंबई में हैं, जरूरत पड़ी तो एक टीम वहां भेजी जाएगी। फिलहाल अक्षरा की मुश्किलें बढ़ती हुई नजर आ रही हैं।
Advertisement

Related posts

चिड़ावा : कलेक्टर ने किया ग्रामीण क्षेत्रों का दौरा

Report Times

105 साल की दादी ने बनाया 100 मीटर रेस में नेशनल रिकॉर्ड, 2 गोल्ड मेडल पर जमाया कब्जा

Report Times

AIIMS में नौकरी पाने का शानदार मौका, सैलरी होगी 1.5 लाख से ज्यादा, जल्द करें आवेदन

Report Times

Leave a Comment