Report Times
मनोरंजन

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद इंडस्ट्री छोड़ना चाहते थे अमित, बोले- सुसाइड करने का होता था मन

सुशांत सिंह

साल 2020 में बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने फिल्म इंडस्ट्री के साथ-साथ आम जनता को भी झकझोर कर रख दिया। उनके को-स्टार अमित साधना को भी ऐसा ही झटका लगा। हाल ही में एक बातचीत में उन्होंने खुलासा किया कि सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या से उनकी मानसिकता पर बुरा असर पड़ा है। इससे वह बहुत प्रभावित हुए। इतना ही नहीं उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने का मन बना लिया था। अब अमित साध ने खुलासा किया है कि उन्होंने 4 बार सुसाइड करने की कोशिश भी की थी।. अमित साध अभिनय को हमेशा के लिए अलविदा कहना चाहते थे लेकिन उस समय केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने उनकी मानसिकता बदलने में उनकी मदद की थी। बता दें कि चेतन भगत के पोडकास्ट में अमित साध ने ये चौंकाने वाले खुलासे किए हैं।

Advertisement
इंडस्ट्री क्यों छोड़ना चाहते थे अमित साध? जब अमित साधना से इंडस्ट्री छोड़ने की वजह पूछी गई तो उन्होंने कहा, ‘मैं चिढ़ गया था। यह उद्योग बहुत कठिन है। यह मेरे लिए बहुत बड़ी बात थी और हमेशा रहेगी। यह कभी पुराना नहीं होगा। सुशांत की मौत से 3-4 महीने पहले मैंने सुशांत के एक परिचित से बात की थी और उनसे सुशांत का नंबर मांगा था। मैंने कहा- मैं सुशांत से बात करूंगा लेकिन सुशांत के पास कोई नंबर नहीं था। उस शख्स ने मुझे बताया कि सुशांत ने लोगों से पूरी तरह दूरी बना ली है और उनका नंबर भी बदल दिया गया है।
यह सुनने के बाद मैंने सुशांत के घर जाने की सोची लेकिन उस शख्स ने मुझे ऐसा करने से मना कर दिया और इसलिए मैंने सुशांत के बारे में सोचना बंद कर दिया। मैं सुशांत से न मिल पाने के लिए दोषी महसूस कर रहा हूं। भले ही हम बेस्ट फ्रेंड नहीं थे, लेकिन मुझे सुशांत और राजकुमार राव से बहुत प्यार है। मुझे बहुत गुस्सा आता है जब कोई इन दोनों के बारे में बुरी बात करता है।” बता दें कि अमित ने सुशांत और राजकुमार राव के साथ फिल्म ‘काई पो है’ में काम किया था।
स्मृति ईरानी ने ऐसे की मदद
अमित साध ने बातचीत में आगे कहा, ‘जब वह डिप्रेस थे तो स्मृति ईरानी ने उनकी मदद की थी। मुझे नहीं पता कि उन्हें कैसे पता चला कि मैं मुसीबत में हूं। उसने मुझे फोन किया, वह मेरी बहन की तरह है और उसने उस समय मुझसे बात की थी।’ हमने 6 घंटे बात की। मैंने कहा- ‘मुझे इंडस्ट्री में काम नहीं करना है। मैं पहाड़ों में रहूंगा।’ इसके बाद स्मृति ईरानी ने फिर मुझे समझाया। अब भी स्मृति अक्सर अमित साधना को फोन कर मेरा हालचाल पूछती हैं।
अमित ने की थी सुसाइड की कोशिश चेतन भगत के पोडकास्ट में अमित ने बताया कि वह पहले भी 4 बार सुसाइड की कोशिश कर चुके हैं और उस दौरान उनकी उम्र 16 से 18 के बीच रही होगी। इस अनुभव के कारण अमित जानता है कि आत्महत्या करने वाले व्यक्ति की किस तरह की मानसिकता होती है। अमित अब खुद को मजबूत समझने लगे हैं। उनका जीवन अब बदल गया है और अच्छा चल रहा है।
Advertisement

Related posts

रणबीर कपूर चाहते हैं कि उनके पिता ऋषि कपूर अभी भी जीवित हों और शमशेरा को देख रहे हों।

Report Times

बॉडीगार्ड शेरा के बेटे को लॉन्च करेंगे सलमान खान, एक्ट्रेस की तलाश में खुद जुटे एक्टर

Report Times

सिधु मुसेवाला की हत्या के बाद हो सकता था पंजाब में गैंगवॉर, पुलिस ने किया खुलासा

Report Times

Leave a Comment