Report Times
मनोरंजन

अभिषेक को अवॉर्ड मिलने पर अमिताभ बच्चन ने लिखा इमोशनल मैसेज ‘तारी मजक उदवि..’, ट्वीट काफी चर्चा में

अभिषेक

अभिषेक ने ओटीटी के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार जीता

अभिषेक बच्चन को दशमी में उनके अभिनय के लिए पुरस्कार मिलने के बाद उनके पिता अमिताभ बच्चन की पोस्ट चर्चा में है। उन्होंने ट्विटर पर अपने बेटे के लिए एक इमोशनल पोस्ट लिखा। इसके साथ ही अभिषेक के आलोचकों ने करारा जवाब दिया है। अमिताभ बच्चन ने अभिषेक के लिए अपनी खुशी और गर्व का इजहार किया है। इसलिए, अमिताभ बच्चन अक्सर अभिषेक की उपलब्धियों पर पोस्ट करते हैं। लेकिन इस बार उनका ट्वीट चर्चा में है।
कहा, हमेशा बेस्ट रहो
अमिताभ बच्चन ने लिखा है, मेरा गर्व, मेरी खुशी, उन्होंने खुद को साबित किया. आपका बुरी तरह उपहास किया गया। लोग आप पर हंसे। लेकिन उन्होंने बिना शेखी बघारते हुए अपनी काबिलियत साबित कर दी। आप हमेशा सर्वश्रेष्ठ हैं और रहेंगे।
अभिषेक को बधाई
अभिषेक बच्चन ने दसवीं बार फिल्मफेयर ओटीटी सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार जीता है। तो इस फिल्म ने बेस्ट मूवी का खिताब भी अपने नाम कर लिया है। अमिताभ बच्चन की इस पोस्ट पर उनके फैंस अभिषेक और बिगबी ने विश किया है. इसके साथ ही फिल्म में उनके अभिनय की भी तारीफ की गई है।
Advertisement

Related posts

हास्य अभिनेता राजपाल यादव आए चिड़ावा : शेखावाटी वॉर 2 में मनमोहक सांस्कृतिक प्रस्तुतियां

Report Times

करिश्मा कपूर की शादी में श्रीदेवी ने लगवाई मेहंदी, सलमान खान से लेकर ये सेलेब्स हुए थे शामिल, मलाइका को नहीं पहचान पाएंगे फैंस

Report Times

कभी Virat Kohli की बायोपिक करना चाहते थे शाहरुख खान, ऐसा था अनुष्का शर्मा का रिएक्शन

Report Times

Leave a Comment