Report Times
CRIME

बिहार: पत्नी से अनबन के बाद जमुई सिपाही ने खुद को मारी गोली

बिहार पुलिस के एक सिपाही ने शनिवार को जमुई में अपनी पत्नी से कहासुनी के बाद कथित तौर पर अपनी सर्विस रिवाल्वर से खुद को गोली मार ली।

Advertisement

जमुई एसपी शौर्य सुमन ने कहा कि 25 वर्षीय मृतक कांस्टेबल गुंजन कुमार टाउन थाने में तैनात थी। उन्होंने बताया, ‘अपनी पत्नी के साथ किसी घरेलू मुद्दे को लेकर हुए विवाद के बाद ऑफिस से घर लौटने के बाद उसने अपनी कनपटी के दाहिने हिस्से में खुद को गोली मार ली।’

Advertisement

एसपी ने कहा, आनन-फानन में उसे सदर अस्पताल ले जाया गया, लेकिन चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया। रास्ते में ही उसकी मौत हो गई।

Advertisement

घटना दोपहर करीब 1.30 बजे बिहारी मोहल्ला में हुई जहां गुंजन अपनी पत्नी और तीन साल के बेटे के साथ किराए के मकान में रह रहा था।

Advertisement

टाउन थाने के एसएचओ राजीव कुमार तिवारी ने कहा कि कांस्टेबल जनवरी 2022 से वहां काम कर रहा था। उसने शुक्रवार को नाइट ड्यूटी की और शनिवार सुबह घर लौटा। पता चला है कि उसने घरेलू विवाद को लेकर आत्महत्या की है लेकिन अभी तक इसका पता नहीं चल पाया है। उनकी पत्नी का बयान दर्ज किया जाएगा।”

Advertisement

पुलिस ने बताया कि पत्नी घटना के संबंध में कुछ भी बताने की स्थिति में नहीं है। तिवारी ने कहा, मृतक के परिजनों को सूचित कर दिया गया है। जांच जारी है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

Lucknow Crime news: काकोरी में बीजेपी नेता पर ताबड़तोड़ फायरिंग, एक की मौत, तीन घायल

Report Times

युवती की सगाई के दौरान प्रेमी ने काटी हाथ की नस

Report Times

Fraud Case: आरबीआई में नौकरी लगवाने के नाम पर 2 करोड़ की ठगी, 27 लोगों को बनाया शिकार

Report Times

Leave a Comment