Report Times
latestOtherआरोपटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदिल्लीराजनीतिस्पेशल

शिक्षा मंत्री आतिशी ने उठाए सवाल, कहा- हमारी आवाज को दबाना चाहते हैं PM मोदी

REPORT TIMES 

Advertisement

दिल्ली के शराब नीति घोटाले मामले में अब सीबीआई मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल तक पहुंच गई है. सीबीआई ने इस मामले में पूछताछ के लिए सीएम को तलब किया है. सीएम केजरीवाल को 16 अप्रैल रविवार को सीबीआई के दफ्तर में बुलाया गया है. जिसको लेकर अब सिसायत तेज हो गई है. आम आदमी पार्टी की शिक्षा मंत्री आतिशी ने सीबीआई के सीएम को तलब करने पर कई सवाल उठाए हैं. उन्होंने कहा कि क्या अरविंद केजरीवाल के घर कोई रुपया या सोने की बिस्कुट मिले? उन्होंने कहा हजारों करोड़ों का घोटाला हुआ है, लेकिन आज तक इनकों कुछ नहीं मिला. यह लोग सिर्फ इसलिए सीएम अरविंद केजरीवाल को बुला रहें हैं क्योंकि वो धमकाना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि मोदी जी को सरकार चलाते चलाते 10 साल से ज्यादा हो गए हैं, लेकिन उन्होंने मंहगाई को लेकर कोई उपाय नहीं किया. पिछले 6 साल में पेट्रोल के दाम 100% बढ़ गए हैं.

Advertisement

Advertisement

केजरीवाल की आवाज दबाना चाहते हैं PM मोदी

Advertisement

उन्होंने कहा किहमारा सवाल यह की न रोजगार, न कोई विकास तो देश का पैसा कहां जा रहा है. यह सवाल केवल अरविंद केजरीवाल उठा रहे हैं,उनसे पूछा जा रहा है कि कैसे उनके दोस्त की कमाई बढ़ रही है तो वो यह आवाज दवाना चाहते हैं. मोदी जी केजरीवाल जी को धमकाना चाहते हैं.

Advertisement
Advertisement

Related posts

अब रूस को पड़ेगा भारी! प्रिगोजिन की मौत का बदला लेने की तैयारी, मॉस्को पर अटैक करेंगे वैगनर लड़ाके

Report Times

आत्मविश्वास का आम बजटः क्या अति विश्वास में है मोदी सरकार? क्या हैं राजनीतिक संकेत

Report Times

NTRO Recruitment 2022: नेशनल टेक्निकल रिसर्च ऑर्गेनाइजेशन ने पर्सनल असिस्टेंट सहित अन्य पदों पर निकाली वैकेंसी, जानें डिटेल्स

Report Times

Leave a Comment