Report Times
latestOtherउत्तर प्रदेशकार्रवाईक्राइमगिरफ्तारटॉप न्यूज़ताजा खबरेंस्पेशल

अतीक-अशरफ के हत्यारों को कैमरा-माइक किसने दिया? बस पिट्ठू बैग लेकर आए थे होटल, मैनेजर ने किया खुलासा

REPORT TIMES 

Advertisement

माफिया अतीक अहमद और अशरफ अब इस दुनिया में नहीं हैं.15 अप्रैल को गोली मारकर हत्या कर दी गई. तीन बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया. तीनों शूटर्स मीडियाकर्मियों के भेष में अतीक-अशरफ को मारने पहुंचे थे. अब इस हत्याकांड को लेकर नया खुलासा हुआ है. सूत्रों के मुताबिक, बदमाशों को उनके होटल व कॉल्विन अस्पताल के बीच कैमरा, माइक और पहचान पत्र उपलब्ध कराया गया था.बदमाश जिस होटल में ठहरे थे, पुलिस ने उस होटल प्रबंधक से भी पूछताछ की है. होटल प्रबंधक ने अपने बयान में पुलिस को बताया है कि तीनों बदमाश छोटा सा पिट्ठू बैग लेकर आए थे. होटल में रुकने के दौरान किसी के पास कैमरा, माइक और पहचान पत्र नहीं था. अब पुलिस जांच कर रही है कि आखिर किसने बदमाशों को ये सामान उपलब्ध करवाए.तीनों बदमाशों ने दिनदहाड़े घटना को अंजाम दिया. अतीक औऱ अशरफ दोनों पुलिस की सुरक्षा में पत्रकारों के सवालों का जवाब दे रहे थे. इसी बीच एक बदमाश आया और अतीक को गोली मार दी. इसके बाद तीनों ने दोनों भाइयों पर अंधाधुंध गोलियां बरसा दीं. अतीक और अशरफ को 10 से भी अधिक गोलियां लगीं और दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. बताया जाता है कि बदमाशों ने 15 राउंड से अधिक फायरिंग की. हालांकि, घटना को अंजाम देने के बाद तीनों बदमाश भागे नहीं, पुलिस ने मौके से सभी को अरेस्ट कर लिया.

Advertisement

Advertisement

गुड्डू मुस्लिम और साबिर की तलाश में यूपी पुलिस जुटी

Advertisement

पुलिस अतीक-अशरफ की हत्या मामले की जांच कर रही है. इससे ठीक दो महीने पहले फरवरी में उमेश पाल की हत्या कर दी गई थी. उमेश पाल के मर्डर का सीधा आरोप अतीक और उसके भाई अशरफ पर लगा. हालांकि, पुलिस ने अतीक की पत्नी और बेटे असद को भी आरोपी बनाया था. असद को पुलिस ने जहां एनकाउंटर में ढेर कर दिया, वहीं अतीक की पत्नी शाइस्ता फरार हो गई है. पुलिस ने शाइस्ता पर इनाम की राशि बढ़ाकर एक लाख कर दिया है. वहीं, उमेश हत्याकांड में फरार चल रहे गुड्डू मुस्लिम और साबिर की तलाश में यूपी पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है. पुलिस को साबिर का लोकेशन मुंबई में मिला है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

वकीलों का कार्य बहिष्कार जारी : एडवोकेट्स सेफ्टी एक्ट लागू करने की मांग 

Report Times

गढ़वाला बालाजी मंदिर में मन्त्रोच्चार के साथ की गई गणेश मूर्ति की स्थापना, शहर के प्राचीन मंदिरों में से एक है ये मन्दिर

Report Times

CM योगी आदित्यनाथ के खिलाफ होने वाली सुनवाई टली

Report Times

Leave a Comment