Report Times
latestOtherआक्रोशचिड़ावाटॉप न्यूज़ताजा खबरेंस्पेशल

पानी नहीं आने से दो वार्ड के लोग परेशान : एईएन, जेईएन नहीं मिले तो वार्डवासियों ने किया जलदाय कार्यालय में प्रदर्शन, उच्चाधिकारियों ने दिया समस्या समाधान का आश्वासन

REPORT TIMES 
चिड़ावा।  पेयजल समस्या से जूझ रहे शहर की चौधरी कॉलोनी के विभिन्न वार्डों के लोग सोमवार को फिर पेयजल समस्या के समाधान न होने पर जलदाय कार्यालय पहुंचे। लेकिन यहां पर एईएन, जेईएन ना मिलने से लोग नाराज हो गए। लोगों ने कार्यालय परिसर में जमकर विरोध प्रदर्शन किया। जिसके बाद ने कर्मचारियों ने उच्चाधिकारी से लोगों की बात करवाई। फोन पर हुई बातचीत में प्रदर्शन कर रहे लोगों ने बताया कि चौधरी कॉलोनी में सामुदायिक भवन के पास स्थित पानी की टंकी और मावंडिया की ढाणी से सप्लाई होती है। लेकिन वार्ड 10, 15 और अन्य वार्डों में काफी दिनों से पेयजल ठीक से सप्लाई नहीं हो रहा।
जिसके कारण लोगों को टैंकर मंगवाने को मजबूर होना पड़ रहा है। पार्षद प्रतिनिधि मुकेश पूनिया ने बताया कि काफी बार जलदाय विभाग के अधिकारियों को शिकायत कर चुके, लेकिन समस्या का समाधान नहीं हुआ। इस पर एईएन ने समस्या के जल्द समाधान का भरोसा दिया। जिसके बाद लोगों का गुस्सा शांत हुआ। इस दौरान हवा सिंह, संत कुमार, गुगनराम, सांवरमल, बनवारीलाल, धर्मपाल, हजारीलाल, सीताराम,सतवीर मेचू, माल सिंह, उमराव सिंह, केदार, रामकिशन, अमरसिंह, कुलदीप, मीरसिंह, रजनीश, रमेश, हजारीलाल, धर्मपाल, मुख्तयार सिंह, निहाल, बस्तीराम, नीरज, हेमकरण, विद्याधर, बंटी, भीम सिंह सहित काफी लोग मौजूद रहे।
Advertisement

Related posts

12 भाई, 12वीं तक पढ़ाई, लाल डायरी दिखाई, जानें कौन हैं बयानवीर राजेंद्र गुढ़ा

Report Times

15 साल से दोनों के अवैध संबंध, स्टोन कटर से किए लाश के टुकड़े; रूह कंपा देगी अपराध की ये कहानी

Report Times

‘बीजेपी के साथ जाना नहीं था तो मुझे क्यों भेजा?’ शरद पवार पर अजित पवार के 10 बड़े हमले

Report Times

Leave a Comment