Report Times
latestOtherकरियरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंबूंदीमेडीकल - हैल्थराजस्थानस्पेशलहादसा

बच्चे को दौड़ाया, घेरा, काटा… 3 कुत्तों ने 12 साल के मासूम को नोंच-नोंचकर मार डाला

REPORT TIMES 

Advertisement

राजस्थान के बूंदी में आवारा कुत्तों ने दस साल के एक बच्चे की नोच-नोच कर जान ले ली. आवारा कुत्तों ने बच्चे के ऊपर इस कदर हमला किया और उसके शरीर को इतना नोच डाला कि डॉक्टरों को इलाज करने का भी मौका नहीं मिला. बच्चे के शरीर पर कहीं ऐसी कोई जगह नहीं बची कि डॉक्टर उसे ड्रिप लगा सके. ऐसे में बच्चे ने तड़प-तड़प कर अस्पताल में जान दे दी. इस घटना ने पूरे इलाके में आवारा कुत्तों को लेकर लोगों को गंभीर चिंता में डाल दिया है. घटना बूंदी के सदर थाना क्षेत्र के तीखाबाड़ा गांव की है जो कि मंगाल ग्राम पंचायत का हिस्सा है. यह गांव जिला मुख्यालय से करीब 10 किलोमीटर दूर है. जानकारी के मुताबिक 10 साल के उस बच्चे पर तीन कुत्तों ने मिलकर हमला कर दिया था. तीन कुत्तों ने तीन तरफ से उस बच्चे पर इस तरह से हमला किया कि वह उनके चंगुल से कहीं भाग भी नहीं सका. कुत्ते बच्चे को दौड़ा-दौ़ड़ाकर नोंचते रहे. और वह चीखता रहा.

Advertisement

Advertisement

बड़ी मुश्किल से बच्चे को छुड़ाया था

Advertisement

किसी का भी दिल दहला देने वाली ये घटना उस वक्त की है जब मांगीलाल नामक वह लड़का अपने पिता के पास जा रहा था. उसके पिता उस वक्त खेत पर काम कर रहे थे. तभी सुनसान रास्ते में तीन आवारा कुत्ते उस पर टूट पड़े. मांगीलाल कुत्तों को भगाना चाहा, उससे बचना चाहा लेकिन कुत्ते नहीं भागे बल्कि उस पर और भी आक्रामक हमले कर बैठे.बच्चे के ऊपर जैसे ही कुत्तों के हमले की खबर उसके परिजनों को मिली, वे दौड़े-दौड़े मौके पर पहुंचे. परिजनों ने कुत्तों को तो भगा दिया लेकिन तब तक कुत्ते उस बच्चे को बहुत नुकसान पहुंचा चुका थे. परिजन फौरन बच्चे को पास के अस्पताल लेकर गये लेकिन डॉक्टर उसे बचा नहीं सके.

Advertisement

आवारा कुत्तों पर बढ़ी चौकसी

Advertisement

पूरा मामला पुलिस के संज्ञान में आने के बाद सदर थाना की पुलिस ने बच्चे के शव का पोस्टमार्टम कराया जिसके बाद परिजनों ने बच्चे का अंतिम संस्कार किया. इस घटना के सामने आने के बाद पूरे इलाके में आवारा कुत्तों पर प्रशासन ने चौकसी बढ़ा दी है. जानकारी के मुताबिक पूरे इलाके में आवारा कुत्तों का पहले से खौफ बना हुआ है. गांववाले कहते हैं यहां आवारा कुत्ते कभी भी किसी पर हमले कर देते हैं. ऐसे में प्रशासन से अनुरोध किया गया है कि आवारा कुत्तों पर किसी भी तरह से लगाम लगाई जाए. वरना आगे चलकर कभी भी ऐसी घटना फिर हो सकती है

Advertisement
Advertisement

Related posts

नवलगढ़: सगी बहनों के साथ गैंगरेप मामले में एक ओर आरोपी गिरफ्तार

Report Times

शरद पवार ने सुप्रिया सुले, प्रफुल्ल पटेल को एनसीपी का वर्किंग प्रेसिडेंट बनाया, अजित पवार चुप!

Report Times

जाने : आखिर क्यों श्रीगंगानगर में सबसे महंगा है पेट्रोल-डीजल

Report Times

Leave a Comment