Report Times
latestOtherजयपुरटॉप न्यूज़टोंकताजा खबरेंराजनीतिराजस्थानस्पेशल

राजस्थान में नए साल से 450 रुपए में मिलेगा गैस सिलेंडर, टोंक पहुंचे मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा ने किया बड़ा ऐलान

REPORT TIMES

Advertisement

राजस्थान में गैस सिलेंडर 450 रुपए में देने का वायदा भाजपा ने चुनाव के समय किया था. चुनाव में मिली जीत के बाद अब भाजपा की नई सरकार इस वादों को पूरा करने जा रही है. मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा ने बुधवार को टोंक से इस मामले में बड़ी घोषणा की है. मुख्यमंत्री ने कहा कि एक जनवरी से राज्य में 450 रुपए में गैस सिलेंडर मिलेगा. यह लाभ उज्ज्वला योजना के लाभुकों को मिलेगा. मुख्यमंत्री बुधवार को टोंक में विकसित भारत संकल्प यात्रा के शिविर में शामिल हुए. जहां उन्होंने लाभार्थियों से संवाद भी किया. मुख्यमंत्री ने भारत माता की जय, डिग्गी कल्याण जी की जय के साथ अपना उदबोधन शुरू किया. उन्होंने कहा कि डिग्गी कल्याण जी के चरणों मे निवेदन करते हुए विकसित भारत यात्रा शिविर में यह रथ प्रधानमंत्री नरेंन्द्र मोदी की गारंटी वाला यह रथ आया है. क्योंकि जो मोदी जी कहते है वह करते है.

Advertisement

Advertisement

सीएम ने आगे कहा कि हमारी जो बहन घर का काम करती थी, आज देश मे घरों में काम करने वाली बहनों ने जीवन बदला है. पंडित दीनदयाल उपाध्याय को याद करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री जी का सपना है कि गांव में बैठा अंतिम व्यक्ति किसी भी योजना के लाभ से छुटा तो नहीं है.  सीएम ने कहा कि हम सबको भी अपनी अपनी जिम्मेदारियां निभानी चाहिए. भजनलाल शर्मा ने आगे कहा कि जब मोदी जी ने पिटारा खोल रखा है तो हम सब की भी जिम्मेदारी बनती है हमने 68 हजार से ज्यादा किसान क्रेडिट कार्ड दिए है.  क्योंकि हम जानते है कि जब किसान को पैसों की जरूरत होती है वह चार चार चक्कर लगाता है इसी लिए क्रेडिट कार्ड हम लेकर आए है. 11 लाख लोगों के स्वास्थ का परीक्षण कैम्पों में हुआ है.
पीएम सुरक्षा में राजस्थान दूसरे स्थान पर है.

Advertisement

गरीब महिलाओं को 450 रुपए में गैस सिलेंडर मिलेगाः सीएम

Advertisement

मुख्यमंत्री ने टोंक से बड़ी घोषणा करते हुए कहा कि उज्ज्वला परिवार की महिलाओं को सब्सिडी मिलेगी. और गैस सिलेंडर 450 रुपये में मिलेगा. पेपर लीक पर सीएम ने फिर कहा कि पिछली सरकार ने युवाओं के साथ धोखा किया. 19 में से 17 पेपर लीक किए. जिन्होंने यह किया उनको सजा जरूर मिलेगी. महिलाओ की सुरक्षा में कोई कोताही नहीं बरती जाएगी.

Advertisement
Advertisement

Related posts

रेप के मामले में आसाराम बापू दोषी करार, 10 साल बाद पीड़िता को मिला इंसाफ

Report Times

जानें राष्ट्रपति कोविंद के पहुंचने से प्रधानमंत्री मोदी क्यों हो गए शर्मिंदा

Report Times

पंजाब बोर्ड 12वीं के परिणाम घोषित

Report Times

Leave a Comment