Report Times
latestOtherकार्रवाईक्राइमगिरफ्तारजयपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थानस्पेशल

हनीट्रैप में फंसाकर पैसे मांगे, नहीं दिए तो किया कैद… दिल में दर्द से व्यापारी की मौत

REPORT TIMES 

Advertisement

राजस्थान में एक व्यापारी को हनी ट्रैप में फसाने की कोशिश में पांच लोगों ने उस व्यापारी की जान ले ली. आरोपियों ने पहले व्यापारी से मारपीट की और 6 लाख रुपए की मांग की. जब तक आरोपियों को पैसे नहीं मिले, उन्होंने पीड़ित को अपने कब्जे में रखा. इसी दौरान व्यापारी की तबीयत की बिगड़ गई. जब तक पीड़ित को अस्पताल ले जाया गया उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया. मृतक पीड़िक का हत्या होने के बाद पांचो आरोपी उसे अस्पताल में ही छोड़कर मौके से फरार हो गए. पूरी घटना उदयपुर के भिंडर थाना क्षेत्र की बताई जा रही है. 2 फरवरी को व्यापारी का शव भींडर के अस्पताल में मिला जिस पर परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है. SP भुवन भूषण ने मामले का खुलासा करते हुए बताया की मृतक मदन मोहन पाटीदार उर्फ टोनी की हत्या के मामले में पुलिस ने एमपी की एक महिला सहित 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

Advertisement

Advertisement

घर नहीं लौटा बेटा – मृतक व्यापारी के पिता

Advertisement

मृतक टोनी के पिता कैलाश चंद्र पाटीदार ने पुलिस को रिपोर्ट दी जिसमें उन्होंने बताया कि 1 फरवरी की सुबह 9 बजे उनका बेटा टोनी घर से बाइक लेकर कानोड़ कस्बे के रेलवे स्टेशन स्थित उसकी दुकान पर जाने के लिए निकला था. जिसके बाद वह शाम तक घर पर नहीं पहुंचा और न ही कोई फोन किया. पिता ने बताया कि पहले फोन लग रहा था लेकिन बाद में वह भी बंद हो गया. उन्होंने कहा कि बेटा कभी कभी लेट होने पर दुकान पर ही सो जाता था इसलिए रात को घर पर नहीं आता था. हमने सोचा कि दुकान पर ही सो गया होगा.

Advertisement

हॉस्पिटल में शव को छोड़कर भागे आरोपी

Advertisement

2 फरवरी सुबह मदन मोहन की पत्नी रश्मि के फोन पर मदन मोहन के फोन से फोन आया. कोई बोला कि मदन मोहन भिंडर हॉस्पिटल में है. फिर फोन बंद हो गया. जब परिजन हॉस्पिटल पहुंचे तो उन्हें टोनी का शव मिला. पुलिस अधिकारी ने बताया कि टोनी आर्थिक रूप से मजबूत था. आरोपी राजू गुर्जर मदन मोहन को जानता था तो उसने हनी ट्रैप में फंसाने की साजिश रची. इस ट्रैप में फंसाने के बीच में ही एक दिन टोनी के सीने में दर्द होने लगा और उसने बोलना बंद कर दिया. जिसके बाद आरोपी उसे भिंडर अस्पताल ले गए जहां उसकी मौत हो गई. माना जा रहा है कि मारपीट के कारण टोनी को अंदरूनी चोट आई जिसके कारण, संभावनाएं जताई जा रही है कि उसकी मौत हो गई.

Advertisement
Advertisement

Related posts

जयपुर : विधायक चंदेलिया का पिलानी की जनता को सन्देश, अब स्वस्थ हैं, जल्द आएंगे क्षेत्र में

Report Times

अड़ूकिया पहले और लाठ दूसरे स्थान पर रही अग्रवाल समाज के लोगों ने जताई खुशी

Report Times

एमआरएस स्कूल में शिक्षकों का हुआ सम्मान

Report Times

Leave a Comment