Report Times
Otherचिड़ावाताजा खबरेंप्रदेशराजस्थान

चि़ड़ावा : वार्ड दो-तीन में नहीं सुलझ रहा ट्यूबवैल कनेक्शन का झमेला

चिड़ावा। गोगाजी की ढाणी के वार्ड दो और तीन में बनाए गए नलकूपों के कनेक्शन को लेकर लगातार विवाद चल रहा है। गुरुवार कोभी विवाद जारी रहा। सुबह जलदाय कर्मचारी नलकूप के कनेक्शन करने पहुंचे। मगर वार्ड की महिलाओं ने विरोध कर दिया।जिस कारण कनेक्शन नहीं हो सका। जानकारी के अनुसार वार्डों में पानी की समस्या को देखते हुए दो कुएं बनाए गए थे। जिसमें से एक का कनेक्शन तो कर दिया। मगर दूसरे का नहीं हो पा रहा। यहां के एक पक्ष का कहना है कि कुछ लोग कुएं पर हक जता रहे हैं। जो कि मुख्य लाइन से कनेक्शन नहीं करने दे रहे। जिस कारण विवाद हो रहा है।

Advertisement

Advertisement

वहीं दूसरा पक्ष का कहना है कि अधिकारियों के निर्देश पर कनेक्शन के लिए तैयार हैं। गुरुवार को सुबह कर्मचारी कनेक्शन जोडऩे पहुंचे। जिसका एक पक्ष की महिलाओं ने विरोध कर दिया। उक्त महिलाओं का कहना था कि कनेक्शन को मुख्य लाइन से जोड़ा जाए। लंबे समय तक मामला नहीं निबटा तो कर्मचारी लौट गए। इस मौके पर सुमित्रा देवी, शारदा देवी, सुनीता देवी, ज्योति कुमारी, कोमल कुमारी, शीतल कुमारी, बसंती देवी, पार्वती देवी, माया देवी, संतोष देवी, सरिता देवी, सरला देवी, अनिता देवी उपस्थित थे।

Advertisement
Advertisement

Related posts

पेपर लीक केस के मास्टमाइंड का अब घर होगा नीलाम! JDA ने 7 दिन का दिया समय

Report Times

आदमखोर बाघ ने 4 दिन में 2 को बनाया निवाला, दहशत में स्कूल बंद, लगा कर्फ्यू

Report Times

MSP समेत अन्य मांगों को लेकर किसान एक बार फिर दिल्ली की तरफ कूच करने की तैयारी में, राजस्थान के इन इलाकों में धारा 144 लागू, परिवहन होगा प्रभावित

Report Times

Leave a Comment