Report Times
Otherराजस्थानसीकर

पंचायत की दुकान का 3 साल तक किराया नहीं चुकाया:युवक ने किराए पर लेकर रुपए देने से किया मना, VDO ने मामला करवाया दर्ज

reporttimes

Advertisement

पंचायत समिति की दुकान किराए पर लेकर रुपए नहीं देने का मामला सामने आया है। युवक ने किराया न देकर दुकान को भी किसी तीसरे को किराए पर दे दिया। ग्राम विकास अधिकारी ने युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई है।

Advertisement

सीकर के श्रीमाधोपुर पुलिस थाना अधिकारी करण सिंह खंगारोत ने बताया कि कुलडा की ढाणी कानाराम यादव के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। मूंडरू गांव के ग्राम विकास अधिकारी मनोहर सिंह ने मामला दर्ज करवाया है। उन्होंने बताया कि कानाराम यादव ने 13 दिसंबर 2017 को पंचायत की एक दुकान 12 हजार प्रतिमाह बोली लगाकर किराए पर ली थी। बोली के दौरान करार किया गया था कि दुकान का किराया हर साल 10 प्रतिशत बढ़ाया जाएगा। कुछ समय तक युवक ने दुकान का किराया चुकाया। जून 2018 से किराया देना बंद कर दिया।

Advertisement

तीसरे युवक को बेची दुकान
युवक को नोटिस जारी किया गया तो पंचायत में एक लिखित प्रार्थना-पत्र पेश किया। जिसमें बताया कि दुकान बन्नालाल नाथूराम यादव को दे दी है। तीसरे युवक ने अभी तक किराया नहीं दिया है। कानाराम ने प्रार्थना-पत्र में बताया कि बन्ना लाल नाथूराम यादव के कहने पर उसने दुकान की बोली लगाई थी। ग्राम विकास अधिकारी मनोहर सिंह ने बताया कि शर्तों के अनुसार दुकान किसी दूसरे व्यक्ति को नहीं दी जा सकती है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

‘The Kerala Story’ पर पश्चिम बंगाल में रोक, बैन के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट पहुंचे मेकर्स

Report Times

भाजपा जिला महामंत्री राजेश दहिया के नेतृत्व में जनाक्रोश रैली में पहुंचे कार्यकर्ता

Report Times

अशोक गहलोत के बाद IAS टीना डाबी ने भी खाया इंदिरा रसोई का खाना, जानिए रिएक्शन

Report Times

Leave a Comment