Report Times
Otherउत्तर प्रदेशक्राइमचिड़ावाझुंझुनूंटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदेशप्रदेशराजस्थान

अंतरराज्यीय ठग गिरफ्तार: नामी कंपनी की फर्जी वेबसाइट बनाकर लोगों के साथ करता था ठगी, कई राज्यों की पुलिस को थी आरोपी की तलाश

reporttimes

Advertisement

ऑनलाइन माध्यम से नामी कम्पनी की फर्जी वेबसाइट बनाकर ठगी करने वाले अंतरराज्यीय ठग को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने शाम को मामले का खुलासा किया है। बिस्किट एवं अन्य खाने की सामग्री की एजेंसी दिलवाने के नाम पर ठगी करने वाले एक शातिर अपराधी को गिरफ्तार किया।

Advertisement

नए बस स्टैंड चौकी प्रभारी बलवीर चावला ने बताया कि हिमाचल प्रदेश के अमित पुत्र भीमसिंह को गिरफ्तार किया है। आरोपी को हिमाचल से गिरफ्तार किया है। आरोपी ने 90 हजार 526 रूपए ऐठ लिए। आरोपी ने चिड़ावा के व्यापारी सोनू मंड्रेलिया को एजेंसी दिलवाने के नाम पर ऑनलाइन ठगी की वारदात को अंजाम दिया। दुकानदार सोनू से पहले 70 हजार रूपये तथा बाद में 20 हजार रूपये की ठगी की वारदात को अंजाम दिया। इस संदर्भ में सोनू ने 3 मार्च 2022 को मामला दर्ज कराया था।

Advertisement

नामी कंपनी की फर्जी साइट बनाकर करता था ठगी

Advertisement

पुलिस पकड़ में आये आरोपी अमित सेन ने काफी बड़े खुलासे किये है। बिस्किट एवं अन्य खाने की सामग्री की नामी कंपनियों की फर्जी साइट बनाकर दुकानदारों को कम रेट में एजेंसी दिलवाने का झांसा देकर उनसे ऑनलाइन ठगी का शिकार बनाया जाता है। पुलिस ने जब इन नामी कंपनियों से संपर्क किया तो पुलिस के सामने भी बड़े खुलासे हुए।

Advertisement
Advertisement

Related posts

मंदिर के दानपात्र में मिला PM मोदी का लिफाफा, 8 महीने बाद पुजारी ने खोला तो निकले इतने रुपये

Report Times

9 साल में हमारा करप्शन जीरो, DMK-कांग्रेस ने लूटे 12,000 करोड़, वेल्लोर में गरजे अमित शाह

Report Times

नवादा के नरहट प्रखंड के बेरोटा सत्येंद्र कुमारके लिए जर्मन से चल कर आई दुल्हन

Report Times

Leave a Comment