Report Times
Other

ccccc

जलदाय विभाग के अधिकारी जनप्रतिनिधियाें के साथ प्रशासनिक अधिकारियाें की भी नहीं सुन रहे हैं। जिसके कारण जिले में पेयजल संकट की परेशानियाें का निस्तारण नहीं हाे पा रहा है। हालात इतने विकट हाे गए हैं कि कलेक्ट्रट में पेयजल समस्याओं काे लेकर बने नियंत्रण कक्ष में आई शिकायताें का भी समय पर समाधान नहीं हाे पा रहा है।

Advertisement

कलेक्ट्रट में साेमवार बिजली पानी की साप्ताहिक बैठक में इसका उदाहरण सामने आया। कलेक्टर लक्ष्मणसिंह कुड़ी ने इसे लेकर जलदाय अधिकारियाें के प्रति नाराजगी जताई कि नियंत्रण कक्ष में आई शिकायताें में से महज 15 फीसदी का भी निस्तारण नहीं हाे पा रहा है। कुड़ी ने अधिकारियों से कहा है कि वे गर्मी के मौसम में पानी आपूर्ति के लिए प्रभावी योजना तैयार रखें।

Advertisement

जिससे जिले काे पीने के पानी के संकट से निजात मिल सके। पेयजल समस्या के लिए जो नियंत्रण कक्ष स्थापित किया गया है, वहां आने वाली शिकायतों का निस्तारण नहीं हाे पा रहा है। समस्याओं का समयबद्ध निस्तारण करने और माैके पर जाकर वास्तविक स्थिति देख व्यवस्था का प्लान बनाएं। कलेक्टर ने पानी आपूर्ति के विद्युत कनेक्शनों को प्राथमिकता से करने व समस्याओं के संबंध में टीमें बनाकर फील्ड विजिट के निर्देश दिए।

Advertisement
Advertisement

Related posts

अतीक अहमद को मौत का डर! बोले- मुझे मारना चाहती है UP पुलिस; बहन करेगी सरेंडर?

Report Times

हत्या वाली जगह पर पहुंची पुलिस तो फूटा लोगों का गुस्सा, इंस्पेक्टर समेत 8 को जमकर पीटा

Report Times

IPL 2022 हारने के बाद भी मालामाल हुई राजस्थान रॉयल्स, टॉप 4 टीमों को मिली मोटी रकम, खिलाड़ियों पर भी लुटाया गया पैसा

Report Times

Leave a Comment