Report Times
latestOtherकार्रवाईक्राइमगिरफ्तारटॉप न्यूज़ताजा खबरेंमध्यप्रदेशसोशल-वायरल

देवास-जिले के पुंजापुरा क्षेत्र के गांव बोरपड़ाव में महिला के साथ पति और अन्य 20-25 लोगों ने मारपीट की

REPORT TIMES

Advertisement

देवास,जिले के पुंजापुरा क्षेत्र के गांव बोरपड़ाव में महिला के साथ पति और अन्य 20-25 लोगों ने अमानवीय व्यवहार करते हुए मारपीट की थी।

Advertisement

महिला के बाल खींचे और बाद में पति को उसके कंधे पर बैठाकर पूरे गांव में जुलूस निकाला गया। इस घटना का वीडियो रविवार को सामने आया था। एसपी डा. शिवदयाल सिंह सोमवार को गांव में पहुंचे और पीड़िता से बात की। पुलिस ने मारपीट कर जुलूस निकालने वाले नामजद 11 आरोपितों और अन्य 12 के खिलाफ विभिन्ना धाराओं में केस दर्ज कर लिया है।

Advertisement

Advertisement

यह था मामला

Advertisement

महिला 24 जून को घर से चली गई थी और प्रेमी के साथ रहने लगी। पति को पता चला तो रविवार को वह प्रेमी के घर पहुंचा और महिला को निकालकर गांव की मुख्य चौपाल तक मारपीट करते हुए ले गया। लोगों ने पति को महिला के कंधे पर बैठाकर गांव में जुलूस निकाला। घटना के दौरान महिला-पुरुषों की भीड़ लगी रही, लेकिन लोग वीडियो बनाते और हंसते रहे, किसी ने बचाने का प्रयास नहीं किया।

Advertisement

जैसे-तैसे महिला के बेटे ने डायल 100 पर फोन लगाकर सूचना दी। आरक्षक श्रवण कुमार दायमा मौके पर पहुंचा, लेकिन भीड़ अधिक थी। तब तक महिला के गले में जूते-चप्पल की माला डाल दी गई थी। आरक्षक जैसे-तैसे महिला तक पहुंचा और उसे बचाया। इसके बाद पति एवं प्रेमी को डायल 100 में बैठाकर उदयनगर थाने पहुंचा।

Advertisement

इधर, कई ग्रामीणों ने इसका वीडियो बनाया था, जो कि शाम को सामने आया। इसके बाद रात करीब 12 बजे पुलिस हरकत में आई और बोरपड़ाव गांव पहुंची। घटना में शामिल सभी आरोपितों को उदयनगर थाने पर लाया गया। सोमवार को प्रेमी हरिसिंह की रिपोर्ट पर पति सहित 11 नामजद लोगों के खिलाफ 147, 148, 354, 354 क, 354ग, 355, 294, 323, 452, 509, 506, 32 भादंवि के तहत मामला पंजीबद्ध किया।

Advertisement

Advertisement
Advertisement

Related posts

आसमान में बादलों का डेरा, तेज हवाओं के साथ अंधड़ से जनजीवन प्रभावित

Report Times

एयरपोर्ट से आया कॉल, CM आ रहे हैं पांच इन्वर्टर-बैटरी भेजो, चेक लेकर व्यपारी पहुंचा बैंक तो…

Report Times

मास्टर हजारीलाल शर्मा राजकीय महाविद्यालय छात्रसंघ अध्यक्ष भवानी सिंह के नेतृत्व में मांगों को लेकर विद्यार्थियों ने सांसद नरेंद्र खीचड़ को सौंपा ज्ञापन

Report Times

Leave a Comment