Report Times
latestOtherटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदेशराजनीति

सोनिया गांधी की राउंड 2 की पूछताछ, बेटे राहुल ने किया कांग्रेस का विरोध

REPORT TIMES

Advertisement

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी अपने बेटे राहुल गांधी और बेटी प्रियंका गांधी वाड्रा के साथ नेशनल हेराल्ड अखबार से जुड़े एक कथित मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पूछताछ के लिए आज दोपहर प्रवर्तन निदेशालय के दिल्ली कार्यालय पहुंचीं।
पूछताछ शुरू होने के बाद, राहुल गांधी ने विपक्षी नेताओं को निशाना बनाने के लिए केंद्रीय एजेंसियों के कथित दुरुपयोग के विरोध में संसद से राष्ट्रपति भवन तक कांग्रेस सांसदों के मार्च का नेतृत्व किया। अन्य राज्यों के कांग्रेस नेताओं ने भी विरोध प्रदर्शन किया और नारेबाजी की। असम में कई लोग विधानसभा भवन के बाहर जमा हो गए और कहा कि जब तक सोनिया गांधी से प्रवर्तन निदेशालय की पूछताछ आज खत्म नहीं हो जाती, वे वहीं रहेंगे।

केंद्रीय जांच एजेंसी ने पिछले हफ्ते शुक्रवार को कांग्रेस प्रमुख को नेशनल हेराल्ड मामले की जांच में सोमवार तक शामिल होने के लिए नया समन जारी किया। बाद में इसे एक दिन के लिए टाल दिया गया।
भाजपा शासित केंद्र सरकार पर प्रतिशोध की राजनीति का आरोप लगाने वाले कांग्रेस नेताओं के कड़े विरोध के बीच गुरुवार को प्रवर्तन निदेशालय ने उनसे आखिरी बार करीब दो घंटे तक पूछताछ की। तब भी प्रियंका गांधी वाड्रा अपनी मां के साथ जांच एजेंसी के दिल्ली कार्यालय गई थीं।
75 वर्षीय सोनिया गांधी से प्रवर्तन निदेशालय कार्यालय में पिछली बैठक में दो दर्जन से अधिक प्रश्न पूछे गए थे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement

Related posts

द कश्मीर फाइल्स’ के दर्दनाक क्लाइमैक्स सीन को करते वक्त रो पड़ी थीं भाषा सुंबली, एक्ट्रेस ने किया ये हैरान करने वाला सीन

Report Times

राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री हरिशंकर भाभड़ा का निधन, ट्वीट कर सीएम भजनलाल शर्मा ने जताया शोक

Report Times

MI vs RR, IPL 2024: मुंबई ने टॉस जीतकर किया बल्लेबाजी का फैसला, देखें प्लेइंग XI

Report Times

Leave a Comment