Report Times
latestOtherउतराखंडटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजनीति

उतराखंड में कांग्रेस को लगा एक और बहुत बड़ा झटका

REPORT TIMES

Advertisement

कोंग्रेस के अच्छे दिन तो आजकल आते दिखाई ही नहीं दे रहे हैं एक के बाद एक नेता छोटे से लेके बड़े कांग्रेस छोड़ रहे हैं एसा ही  कुछ हमे देखने को मिल रहा है उतराखंड में जहाँ  पूर्व कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह के पुत्र अभिषेक सिंह के बाद अब पिथौरागढ़ विधायक ने भी प्रदेश कांग्रेस कमेटी की सदस्‍यता से इस्‍तीफा दे दिया है।पिथौरागढ़ विधायक मयूख महर ने सदस्य पद की नियुक्ति में बंदरबाट का आरोप लगाते हुए पीसीसी सदस्य पद से इस्‍तीफा दे दिया है।

Advertisement

Advertisement

उन्होंने कहा कि एक व्यक्ति एक पद पर पार्टी जोर देती रही है। लेकिन विधायकों को यह पद देकर अन्य कार्यकर्ताओं का हक मारा जा रहा है।इससे पहले प्रदेश कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष प्रीतम सिंह के पुत्र अभिषेक सिंह ने प्रदेश कांग्रेस कमेटी के नवनिर्वाचित सदस्य पद से इस्‍तीफा दे दिया था। इस्‍तीफे में उन्होंने कहा कि पार्टी में बड़े व जनाधार वाले नेताओं की उपेक्षा हो रही है। उनके स्थान पर किसी बड़े नेता को सम्मिलित किया जाए। in इस्तीफों के बाद कोंग्रेस खेमे में उठा पटक शुरू हो गयी है ..

Advertisement
Advertisement

Related posts

मौसम का हाल: गड़बड़ श्रेणी में रही दिल्ली-एनसीआर की हवा, इन जगहों पर बारिश की संभावना

Report Times

Cyber Crime के मामले में भारत दुनियाभर में 10वें नंबर पर, जानिए टॉप पर कौन

Report Times

Mamata Banerjee : बेंगलुरु ब्लास्ट पर बोलीं ममता बनर्जी, बंगाल में छिपे अभियुक्तों को राज्य पुलिस ने 2 घंटे में किया गिरफ्तार

Report Times

Leave a Comment