Report Times
latestOtherटॉप न्यूज़ताजा खबरेंतेलंगानासोशल-वायरलस्पेशल

सरकारी अस्पताल में नर्स कर रहीं दारू पार्टी, वीडियो वायरल होने से मचा हड़कंप

REPORT TIMES 

Advertisement

सरकारी अस्पताल में महिला स्टाफ की ओर से दारू पार्टी करने का मामला सामने आया है। इसे लेकर तेलंगाना के हनमकोंडा जिले में हड़कंप मच गया है। दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें हॉस्पिटल की वूमेन स्टाफ को शराब पीते देखा जा सकता है। यह वीडियो जिले के सरकारी मातृत्व अस्पताल का बताया जा रहा है। रिपोर्ट के मुताबिक, वीडियो की मरीज के एक रिश्तेदार ने रिकॉर्ड किया है। इसमें तीन महिलाओं को बातें करते और शराब पीते देखा जा सकता है। ये तीनों महिलाएं हॉस्पिटल का स्टाफ बताई जा रही हैं। दो महिलाएं मरीज के बेड पर बैठी हुई हैं और तीसरी महिला वहीं खड़ी है। ये लोग किसी चौथे शख्स से बातचीत कर रही हैं।

Advertisement

Advertisement

 

Advertisement

‘यह घोर लापरवाही का मामला’
दूसरे मरीजों ने भी हॉस्पिटल स्टाफ के खिलाफ शिकायतें दर्ज कराई हैं। आरोप है कि मरीजों की देखभाल करने की जगह पर स्टाफ हॉस्पिटल में बर्थडे सेलिब्रेट करने में लगा था। इस दौरान अस्पताल परिसर में पार्टी रखी गई और दारू भी पी गई। इससे मरीजों की ठीक ढंग से देखभाल नहीं हो सका। हॉस्टिल स्टाफ की ओर से यह घोर लापरवाही का मामला है।

Advertisement

 

Advertisement

सख्त ऐक्शन लिए जाने की मांग
दारू पार्टी करते जिन्हें पाया गया है उनमें नर्स/मिडवाइफ, आरोग्यश्री कार्यकर्ता, स्टाफ नर्स और दो बाहरी लोग शामिल हैं। इनके खिलाफ कड़ा ऐक्शन लिए जाने की मांग की जा रही है। मरीजों के परिजनों ने इस पर अपना गुस्सा जाहिर किया और कहा कि प्रशासन को जल्द कोई कदम उठाना चाहिए। इंटरनेट यूजर्स भी इसे देखकर हैरान हैं। कुछ लोगों का कहना है कि सरकारी अस्पताल का तो यही हाल है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

राजस्थान के 30 जिलों में बारिश का येलो अलर्ट जारी, IMD ने लोगों को सुरक्षित स्थान पर रहने की दी सलाह

Report Times

कांग्रेस के अधिवेशन से शुरू होगा NDA सरकार का रिवर्स काउंटडाउन- सचिन पायलट

Report Times

भाजपा नगर मंडल की बैठक में विभिन्न मुद्दों पर चर्चा

Report Times

Leave a Comment