Report Times
Other

Elvish Yadav के गैराज में आई मर्सिडीज कार, सोशल मीडिया पर वीडियो किया पोस्ट

Reporttimes.in

Advertisement

Elvish Yadav Mercedes Car: यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी सीजन-2 के विजेता एल्विश यादव किसी न किसी वजह से हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं. सोशल मीडिया पर उनके प्रशंसकों की कमी नहीं है. उनके वीडियो को लोग काफी चाव से देखते हैं और अगर वे किसी विवाद में फंसते हैं, तो उनके प्रशंसक समर्थन में उतर भी आते हैं. इस बार वे लग्जरी कार को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. वजह यह है कि एल्विश यादव कारों के भी काफी शौकीन हैं और उन्होंने अभी हाल ही में महंगी लग्जरी कार खरीदी है. इस कार का नाम मर्सिडीज जी वैगन है.

Advertisement

यूट्यूब पर वीडियो किया पोस्ट

यूट्यूबर एल्विश यादव ने अपनी नई कार का एक वीडियो सोशल मीडिया मंच यूट्यूब में अपने चैनल पर भी पोस्ट किया है. इस वीडियो में वे इस बात का जिक्र करते हुए दिखाई दे रहे हैं कि उन्हें कारों का काफी शौक है. उन्होंने यह भी कहा है कि वे 2022 में ही इस कार को खरीदना चाहते थे, लेकिन कंपनी ने उसका प्रोडक्शन ही बंद कर दिया था. उन्होंने जो कार खरीदी है, वह मर्सिडीज जी वैगन है. इस कार को मर्सिडीज जी क्लास भी कहा जाता है.

Advertisement

मर्सिडीज जी वैगन की कीमत

भारत के एक्स शोरूम में मर्सिडीज जी वैगन की कीमत 2.55 करोड़ रुपये से शुरू होती है, जो 4 करोड़ रुपये तक जाती है. यह लग्जरी कार कुल तीन वेरिएंट में आती है, जिसमें जी400डी एडवेंचर एडिशन, जी400डी एएमजी लाइन और एएमजी जी 63 ग्रैंड एडिशन शामिल है. इसमें ओएम656 इनलाइन 6-सिलेंडर डीजल इंजन दिया गया है, जो 330 पीएस की पावर और 700 एनएम का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

पैगंबर विवाद में गिरफ्तार भाजपा विधायक राजा सिंह बोले- धर्म के लिए मरने को भी तैयार: एक और वीडियो करूंगा शेयर

Report Times

जैतारण सीट पर BJP का दबदबा, 33 सालों में कांग्रेस को एक बार मिली जीत

Report Times

सरकार गिराने के लिए तीनो विधायक को ख़रीदा गया? बोकारो के इस बड़े ठेकेदार कि फॉर्च्यूनर में थे तीनों सवार

Report Times

Leave a Comment