Report Times
latestOtherगुजरातटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजनीतिस्पेशल

बीजेपी ने छह उम्मीदवारों की सूची की जारी, जानें किसे कहां से मिला टिकट

REPORT TIMES

Advertisement

गुजरात विधानसभा चुनाव में एक महीने का समय भी नहीं बचा है। सभी पार्टियां चुनाव प्रचार में अपनी पूरी ताकत झोंक रही हैं। गुरुवार को बीजेपी ने 160 उम्मीदवारों की सूची जारी की थी। शनिवार को पार्टी ने छह और उम्मीदवारों की लिस्ट जारी की है।

Advertisement

किसे कहां से मिला टिकट

Advertisement

बीजेपी ने धोराजी सीट से श्री महेंद्रभाई पाडलिया, खंभालिया से श्री मूलुभाई बेरा, कुतियाना से श्रीमती ढेलिबेन मालदेभाई ओडेदरा, भावनगर पूर्व से श्रीमती सेजल राजीव कुमार पांड्या, डेडियापाड़ा से श्री हितेश देवजी वसावा और चोर्यासी से श्री संदीप देसाई को टिकट दिया है।

Advertisement

Advertisement

बीजेपी ने जारी की 40 स्टार प्रचारकों की सूची

Advertisement

बीजेपी ने शुक्रवार को गुजरात विधानसभा के लिए 40 स्टार प्रचारकों की सूची जारी की। इसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अमित शाह, राजनाथ सिंह, नितिन गडकरी, स्मृति ईरानी, शिवराज सिंह चौहान, निरहुआ, रवि किशन, मनोज तिवारी, हेमा मालिनी, योगी आदित्यनाथ, देवेंद्र फडणवीस, विजयभाई रुपाणी, नितिन पटेल, तेजस्वी सूर्या, हिमंस बिस्व सरमा, भूपेंद्र यादव, धर्मेंद्र प्रधान आदि के नाम शामिल हैं।

Advertisement

प्रत्याशियों के चयन से नाराजगी

Advertisement

गुजरात में 182 सीटों के लिए दो चरणों में चुनाव होने हैं। पार्टी ने काफी मंथन के बाद उम्मीदवारों के नाम का ऐलान किया है। हालांकि उम्मीदवारों के चयन से बीजेपी कार्यकर्ताओं और नेताओं का एक वर्ग नाराज है। इनमें से कुछ निर्दलीय के तौर पर मैदान में उतरने की घोषणा कर चुके हैं। वडोदरा जिले की वाघोड़िया विधानसभा सीट के मौजूदा विधायक मधु श्रीवास्तव ने टिकट कटने पर निर्दलीय चुनाव लड़ने का फैसला किया है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

अब 3 बार लगेगा कोरोना का टीका!

Report Times

राजस्थान में पत्रकारों के बच्चों को मिलेगी मदद, जानें किसे कितनी स्कॉलरशिप

Report Times

हैं तैयार हम… चंद्रयान 3 लिखेगा सफलता की कहानी, यज्ञ-हवन कर हो रही जीत की तैयारी

Report Times

Leave a Comment