Report Times
latestOtherकार्रवाईक्राइमगिरफ्तारचिड़ावाटॉप न्यूज़ताजा खबरेंस्पेशल

हिस्ट्रीशीटर सहित तीन गिरफ्तार 

REPORT TIMES
चिड़ावा। पुलिस ने एक हिस्ट्रशीटर सहित तीन युवकों को पिचानवां के पास जमीन पर कब्जा कर धमकी देकर रंगदारी मांगने के आरोप में  गिरफ्तार किया है। सीआई इंद्रप्रकाश यादव ने बताया कि चार जनवरी 2023 को किढ़वाना निवासी वीरेंद्र बसेरा ने रिपोर्ट दी। जिसमें बताया कि पिचानवां की सरहद में उनकी क्रयशुदा जमीन है। जिस पर कुछ दिन पहले हिस्ट्रीशीटर राकेश झाझडिया ने खोखा रख लिया। जिसे पुलिस में शिकायत देने के बाद हटा लिया गया था। जिसके बाद आरोपी झाझडिय़ा अपने आठ-दस साथियों के साथ मिलकर जान से मारने की धमकी दे रहा है।
रंगदारी भी मांगी-
आरोपी ने उक्त जमीन पर आने पर हाथ-पैर तोडऩे और जान से मारने की धमकी देकर रंगदारी भी मांगी। जिस पर पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर झाझडिया के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की।  पुलिस ने जिला स्पेशल टीम के साथ मिलकर पिचानवां निवासी हिस्ट्रीशीटर राकेश झाझडिया, दीपक और नेशल छोटी (हमीरवास) निवासी पपींद्र को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस आरोपियों से गहनता से पूछताछ कर रही है।
ये थे आरोपियों को पकड़ने वाली टीम में शामिल-
टीम में थानाधिकारी इंद्रप्रकाश यादव, एसआई कैलाशचंद्र, एएसआई विजय कुमार, हैड कांस्टेबल अनिल कुमार, कांस्टेबल अमित सिहाग, सुरेंद्र कुमार, डीएसटी हैड कांस्टेबल शशिकांत शर्मा, कांस्टेबल महेंद्र, हरिश, संदीप बोराण शामिल थे।
Advertisement

Related posts

BJP में आपसी कलह का नया चैप्टर! वीरांगनाओं के बहाने दिखी किरोड़ी-पूनिया की कड़वाहट

Report Times

भाजपा की दिल्ली में मीटिंग से पहले बाड़मेर और जैलसमेर के नेताओं संग सीएम भजनलाल की मीटिंग, निकल रहे कई सियासी मायने

Report Times

जोधपुर: कुत्ते के लिए मांगी खराब रोटी, ड्राइवर बोला- ये तो बच्चों का मिड डे मील है, हो गया बवाल…

Report Times

Leave a Comment