Report Times
latestOtherकार्रवाईक्राइमगिरफ्तारबीकानेरराजस्थान

NIA ने बीकानेर में पकड़ा जलालाबाद विस्फोट का आरोपी

REPORT TIMES

Advertisement

राजस्थान के बीकानेर जिले में जलालाबाद विस्फोट का आरोपी पकड़ा गया है। राष्ट्रीय जांच एजेंसी एनआईए ने इनपुट के आधार पर आरोपी गुरचरण को पकड़ लिया। एक साल पहले पंजाब के जलालाबाद में हुए एक विस्फोट में शामिल था। स्पेशल टीम ने गिरफ्तार किया। वो जिले में पिछले 3 महीने से मजदूरी कर रहा था। आरोपी गुरचरण एक साल पहले पंजाब के जलालाबाद में हुए एक विस्फोट में शामिल था। पिछले दिनों पंजाब पुलिस को मिले एक इनपुट के बाद पंजाब पुलिस की टीम बीकानेर आई. इनपुट के आधार पर कई जगह तलाश की गई लेकिन सफलता हाथ नहीं लगी। काफी पड़ताल के बाद आखिरकार बीकानेर जिला पुलिस की स्पेशल टीम ने इसे बीकानेर के खारा औद्योगिक क्षेत्र से ढूंढ निकाला।

Advertisement

Advertisement

आरोपी को कोर्ट में पेश किया जाएगा

Advertisement

फिलहाल आरोपी को बापर्दा कोर्ट में पेश किया जाएगा और इसकी शिनाख्त परेड करवाई जाएगी। बीकानेर जिला पुलिस की स्पेशल टीम के इंचार्ज पुलिस निरीक्षक मनोज शर्मा के नेतृत्व में आरोपी को पकड़ा गया। बताया जा रहा है कि गुरचरण पिछले तीन महीने से बीकानेर के खारा क्षेत्र में मजदूरी कर रहा था। मिल के ही एक क्वार्टर में रह रहा था। सप्ताह भर पहले ही उसने किराए पर घर लिया था।

Advertisement

ब्लास्ट में एक व्यक्ति की मौत हो गई थी

Advertisement

बताया जा रहा है कि पंजाब के जलालाबाद में तकरीबन एक साल पहले 15 सितम्बर को नेशनल बैंक के बाहर खड़ी मोटरसाइकिल में विस्फोट हुआ था। इसमें एक शख्स की मौत हो गई थी। तभी से पंजाब पुलिस को आरोपी गुरचरण की तलाश थी। चूंकि इलाका पाकिस्तान से सटे सीमावर्ती क्षेत्र में आता है इसलिए इस घटना के बाद राष्ट्रीय सुरक्षा एजेंसी भी अलर्ट हो गई थी। इस मामले में पाकिस्तानी कनेक्शन का संदेह जताया गया था।

Advertisement
Advertisement

Related posts

ASP ने लगातार दूसरे दिन चिड़ावा में डाला डेरा,पुलिस कांस्टेबल भर्ती पेपर लीक मामला

Report Times

बंगाल में सड़क पर संग्राम कर 2024 की जमीन तैयार कर रही भाजपा! नदारद हैं लेफ्ट और कांग्रेस

Report Times

सुक्ष्म सिंचाई मिशन के बारे में दी जानकारी : कृषि अधिकारियों ने ली किसानों की बैठक, काफी किसान हुए बैठक में शामिल

Report Times

Leave a Comment