Report Times
latestOtherजयपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंमेडीकल - हैल्थराजस्थानस्पेशल

शर्म करो जयपुर पुलिस! लाश को ई-रिक्शा में लाद यूं मॉर्च्यूरी तक ढोया, लटकते रहे हाथ-पैर

REPORT TIMES 

Advertisement

राजधानी जयपुर  में पुलिस का मानवता को शर्मसार कर देने वाला चेहरा सामने आया है जहां कड़ाके की ठंड में शहर की सड़कों पर एक लावारिस शव को पुलिसकर्मियों ने ई-रिक्शा की मदद से मॉर्च्यूरी तक पहुंचाया. पुलिस के शव को ले जाने का एक वीडियो भी अब वायरल हुआ है जहां बीच सड़क पर भरे ट्रैफिक में ई-रिक्शा में शव को ले जाया जा रहा है. वहीं इस दौरान शव के पैर और सिर का हिस्सा रिक्शे से बाहर लटक रहा है. बता दें कि शव को ले जाते समय पुलिसकर्मी अपनी चेतक गाड़ी में रिक्शा के आगे-आगे चल रहे थे. बताया जा रहा है कि पूरा मामला जयपुर के महिला चिकित्सालय के पास का है जहां सर्दी की वजह से एक युवक की मौत हो गई थी. वहीं घटना की सूचना पुलिस को लगने पर रविवार सुबह शव लालकोठी थाना पुलिस वहां पहुंची और ई-रिक्शा की मदद से शव को एसएमएस हॉस्पिटल की मॉर्च्यूरी तक लेकर गई.

Advertisement

Advertisement

सर्दी की वजह से युवक की हुई मौत

Advertisement

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक लालकोठी थाने की चेतक के ड्राइवर करतार सिंह ने जानकारी दी कि का कहना है कि महिला चिकित्सालय के बाहर एक अण्डर ग्राउंड पार्किंग में एक युवक का शव पड़ा था जहां रविवार सुबह करीब 9:45 पर वहां बच्चों ने खेलते समय शव को देखा और पुलिस को सूचना दी गई. वहीं शव की सूचना मिलने पर लाल कोठी थाने की चेतक मौके पर पहुंची. बताया गया कि अण्डर ग्राउंड पार्किंग में मिला शव करीब 35 साल का था जिसकी मौत सर्दी की वजह से होना बताया गया. वहीं मृतक के चेहरे को जानवरों ने भी नोच रखा था. फिलहाल मृतक की पहचान नहीं हुई है ऐसे में पुलिस ने शव को एसएमएस हॉस्पिटल की मॉर्च्यूरी में रखवाया है.

Advertisement

शव के बाहर लटकते रहे सिर-पैर

Advertisement

वहीं शव को ले जाने के लिए लालकोठी थाने के चेतक में आए पुलिसकर्मियों ने ई-रिक्शा बुलाया और मृतक के सिर को प्लास्टिक के कट्टे से बांधा और ई-रिक्शा के पायदान पर शव को रखकर रवाना किया. वहीं इस दौरान ई-रिक्शा से शव के पैर और सिर बाहर लटक रहे थे. बताया जा रहा है कि मॉर्च्यूरी पहुंचने में ई-रिक्शा ने करीब 3 किलोमीटर का सफर तय किया.

Advertisement
Advertisement

Related posts

मेकअप के बिना मिनटों में आएगा निखार, आजमाएं चेहरे को तुरंत तरोताजा करने के 5 आसान तरीके

Report Times

Russia-Ukraine Talk: यूक्रेन पर जारी हमलों के बीच रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन (Vladimir Putin) का बयान आया है और उन्होंने कहा है कि रूस युद्ध को खत्म करने के लिए बातचीत को तैयार है. रूस और यूक्

Report Times

12वीं आर्ट्स स्ट्रीम का रिजल्ट आज होगा घोषित, इन स्टेप्स में सबसे पहले करें चेक

Report Times

Leave a Comment