Report Times
latestOtherटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजनीतिराजस्थानश्रीगंगानगरस्पेशल

पेपर लीक बना गले की फांस! महिला ने सुनाई खरी-खोटी…चुपचाप सुनते रहे गहलोत

REPORT TIMES 

Advertisement

राजस्थान में आरपीएससी शिक्षक भर्ती परीक्षा का पेपर लीक मामला गहलोत सरकार के लिए मुसीबत बनता जा रहा है जहां बीजेपी और युवाओं के हमलावर होने के बाद अब बुजुर्गों में भी सरकार के खिलाफ आक्रोश दिखने लगा है. ताजा मामला श्रीगंगानगर जिले में जैतसर के गांव डाबला का है जहां शनिवार को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत  को पेपर लीक को लेकर एक महिला की नाराजगी का सामना करना पड़ा. महिला ने सीएम को खूब खरी-खरी सुनाई जिसका एक वीडियो भी सामने आया है. दरअसल गहलोत शनिवार को जैतसर में गुरु जंभेश्वर मंदिर में दर्शन करने पहुंचे थे जहां एक महिला ने पेपर लीक मामले में उन्हें घेर लिया और महिला ने गहलोत से पेपर लीक को लेकर अपना दर्द बयां किया. वहीं इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने ट्वीट कर गहलोत पर निशाना साधा है. पूनिया ने कहा कि जब तथाकथित जादू का पीड़ित सच से सामना हुआ. बता दें कि महिला ने अपनी पीड़ा बयां करने के बाद दो टूक शब्दों में सीधे सीएम गहलोत को पेपर लीक पर नसीहत भी दी. इस दौरान मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और उनके साथ खड़े प्रभारी सुखजिंदर रंधावा कई देर तक महिला को सुनते रहे और कुछ भी नहीं बोल सके. मालूम हो कि शनिवार को सीएम गहलोत श्रीगंगानगर के दौरे पर थे जहां उन्होंने स्थानीय लोगों से बात भी की.

Advertisement

Advertisement

श्रीगंगानगर दौरे पर थे गहलोत

Advertisement

जानकारी के लिए बता दें कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत शनिवार को श्रीगंगानगर के गांव डाबला स्थित गुरु जंभेश्वर मंदिर में दर्शन करने पहुंचे थे जहां सीएम ने कई लोगों से मुलाकात की और इसी दौरान गहलोत को पेपरलीक की घटनाओं पर दुखी और आक्रोशित महिला ने जमकर खरी-खोटी सुनाई. बताया जा रहा है कि 60 वर्षीय ग्रामीण महिला मुख्यमंत्री गहलोत से मिली और ठेठ राजस्थानी भाषा में सीएम को अपनी पीड़ा बताई.

Advertisement

इस दौरान प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा भी सीएम गहलोत के साथ मौजूद थे. आक्रोशित महिला ने गहलोत से कहा कि हमारे बच्चों का पेपर लीक हो गया और जिस घर में चार बेटियां हैं और चारों को ही पढ़ा रहे हैं, उसकी एक भी बेटी की नौकरी नहीं लगी है और परिजन भटक रहे हैं.

Advertisement

सिर हिलाते रहे गहलोत

Advertisement

महिला ने आगे कहा कि 2022 में हमारे बच्चों ने पेपर दिया और आप नारा देते हो बेटी पढ़ाओ का और परीक्षा के दौरान हमारी बेटियों के साथ उनके बुजुर्ग पिता परीक्षा दिलाने सेंटर के बाहर जाते हैं लेकिन अगले दिन सुनते हैं कि पेपर लीक हो गया, ऐसे में हम पर क्या बीतती होगी? महिला ने कहा कि यह सुनवाई करते हो क्या आप? इस दौरान ग्रामीण महिला को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत चुपचाप सुनते रहे और कोई जवाब नहीं दिया.

Advertisement

 

Advertisement
Advertisement

Related posts

राजस्थान में नदी-नाले उफान पर, 3500 लोगों को किया रेस्क्यू, तीन जिलों में स्कूल बंद

Report Times

PK ने कहा था- नीतीश पीएम बने तो लालू का केस होगा रफा-दफा, RJD नेता का बड़ा दावा

Report Times

शादी के 4 महीने बाद महिला ने की आत्महत्या, वीडियो में कहा कुछ ऐसा कि सुनकर रो पड़ेंगे आप

Report Times

Leave a Comment