Report Times
latestOtherअजमेरकार्रवाईक्राइमटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थानस्पेशल

लड़की के साथ नशे में धुत मिला SP का बेटा, पूछताछ पर थानेदार से बोला- तेरी क्या औकात?

REPORT TIMES

Advertisement

राजस्थान के अजमेर  जिले के क्रिश्चयनगंज थाना प्रभारी के साथ मारपीट करने के मामले में अब तीन दिन बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रविवार रात मामला दर्ज किया है. जानकारी मिली है कि मारपीट का आरोपी जैसलमेर में तैनात पुलिस अधीक्षक भंवरसिंह नाथावत का बेटा प्रवीण सिंह है. बताया जा रहा है कि आईजी रूपेन्द्र सिंह के निर्देश के बाद एसपी के बेटे के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. दरअसल 26 जनवरी के दिन सीआई करण सिंह के साथ एसपी के बेटे पर शराब के नशे में मारपीट का आरोप है. करण सिंह ने शिकायत में बताया है कि गणतंत्र दिवस के दिन एसपी का बेटा गाड़ी में एक लड़की के साथ शराब पी रहा था और मना करने पर उसके साथ गाली-गलौच कर मारपीट की. वहीं घटना के दौरान सीआई ने तत्काल थाना एचएम नरेन्द्र सिंह हैड कॉन्स्टेबल को फोन किया और घटना की जानकारी देते हुए पुलिस जाब्ता बुलाया. अब इस मामले पर आईजी ने संज्ञान लिया और मामला दर्ज करने के आदेश दिए है. इसके बाद रविवार रात अजमेर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ जानलेवा हमला करने, लोक सेवक से मारपीट और राजकार्य में बाधा डालने के आरोप में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Advertisement

Advertisement

सीआई पर बिदका एसपी का बेटा

Advertisement

सीआई करणसिंह ने रिपोर्ट में कहा है कि 26 जनवरी को ड्राईडे होने के कारण सतगुरू स्कूल के थोडी दूर आगे एक सुनसान सड़क पर एक कार में एक लड़का और लड़की शराब का सेवन कर रहे थे. वहीं कार के पास जाकर उनके बारे में पूछने पर लड़के ने कहा कि आप कौन होते हो मुझे नाम-पता पूछने वाले. सीआई ने कहा कि लड़के ने इसके बाद धमकी देते हुए कहा कि तेरे जैसे बहुत सीआई देखे है, तू मेरे को जानता नहीं है, मेरा नाम भी प्रवीण नाथावत है. वहीं इसके बाद शराब पीने से मना करने पर आरोपी ने कहा कि तेरे सामने ही मैं एक पेग बना रहा हूं और तेरे को जो करना है वो कर ले. इसके बाद वह एकदम से तेज कार चलाते हुए टक्कर मारकर चला गया.

Advertisement

सीआई से बीच सड़क पर मारपीट

Advertisement

वहीं सीआई ने बताया है कि कुछ देर बाद लड़का फिर वहीं कार लेकर आया और गाली गलौच करने लगा और धमकियां देकर मारपीट करने लगा. सीआई का कहना है कि मारपीट में उसके गाल और हाथ के चोटें आई है. वहीं घटनास्थल पर पुलिस जाब्ता आने के बाद आरोपी कार लेकर वहां से भाग गया.इसके बाद सीआई ने अस्पताल में अपना इलाज करवाया और थाने आकर सीनियक अधिकारियों को मामले की जानकारी दी. पुलिस ने चशमदीदों के बयान के आधार पर प्रवीण सिंह नाथावत के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया. बता दें कि मामले की जांच एएसपी भंवर रणधीर सिंह कर रहे हैं.

Advertisement
Advertisement

Related posts

मल्लिकार्जुन खरगे का MP में जातिगत जनगणना का वादा, चुनाव में कांग्रेस के लिए क्या ट्रंप कार्ड साबित होगा?

Report Times

फसल खराबे का मुआवजा दिलाने की मांग

Report Times

‘हिजाब इस्लामी धार्मिक प्रथा का आवश्यक अंग नहीं’, कर्नाटक सरकार ने दी कोर्ट में दलील

Report Times

Leave a Comment