Report Times
latestOtherजोधपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थानस्पेशलहादसा

कुदरत का ये कैसा सितम! महिला को 3 बेटियों के बाद हुआ था बेटा…उधर पति को दी गई मुखाग्नि

REPORT TIMES

Advertisement

राजस्थान के जोधपुर जिले से करीब 90 किलोमीटर दूर आसोप कस्बे में शनिवार को एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ था जहां एक ट्रेलर और कार भिड़ंत में 2 पुलिसकर्मी एवं कार चालक समेत तीन लोगों की मौत हो गई है. वहीं कार में सवार 2 कांस्टेबल घायल भी हुए थे. एक प्राइवेट कार से 4 कॉन्स्टेबल किसी अपराधी को पकड़ने नागौर जा रहे थे तभी शनिवार शाम करीब 5 बजे आसोप से करीब डेढ़ किमी आगे ट्रेलर से कार की टक्कर हो गई. इस हादसे में आसोप थाने के हेड कांस्टेबल तेजाराम, मोहनलाल और कार चालक राजू राम की मौत हो गई थी. वहीं इधर ड्राइवर राजूराम की मौत के 11 घंटे बाद उसकी पत्नी ने अस्पताल में एक बेटे को जन्म दिया है.राजूराम की पत्नी शिपु देवी का कहना है कि वह अपने पति का इंतजार कर रही थी लेकिन वह नहीं आए. वहीं राजूराम की सड़क हादसे में मौत की जानकारी उनकी पत्नी को बेटे के जन्म के काफी देर बाद दी गई. वहीं पति की मौत की खबर सुनकर शिपु देवी का लगातार रो-रोकर बुरा हाल है और वह अस्पताल में बेटे को गोद में लेकर अपने पति की फोटो निहार रही है. बता दें कि शिपु देवी के तीन बेटियां हैं और लंबे समय से उन्हें बेटे का इंतजार था लेकिन उसके पति की किस्मत में अपने बेटे का मुंह देखना नहीं लिखा हुआ था.

Advertisement

Advertisement

11 साल की बेटी ने किया अंतिम संस्कार

Advertisement

बता दें कि राजूराम और शिपु की शादी 12 साल पहले हुई थी जहां उनकी तीन बेटियां हैं जिसमें सबसे बड़ी बेटी 11 साल की दिलखुश, 7 साल की डिम्पल और 1 साल की रीना है. बीते रविवार को हादसे के बाद जब शव घर लाया गया तो बड़ी बेटी दिलखुश ने ही पिता को मुखाग्रि दी और अंतिम संस्कार किया गया. वहीं राजू अपने पिता का इकलौता बेटा था और पूरे परिवार का खर्चा ड्राइवरी के ऊपर ही चलता था. घटना के बाद अब परिवार और गांव में मातम पसरा हुआ है और परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है. मृतक के परिजनों का कहना है कि उनके परिवार के सामने अब आजीविका का एक बड़ा संकट पैदा हो गया है जहां वह कैसे गुजारा करेंगे यह समझ नहीं पा रहे हैं.

Advertisement

आगे से पूरी तरह पिचक गई कार

Advertisement

दरअसल जोधपुर से करीब 90 किलोमीटर दूर हेड कॉन्स्टेबल तेजाराम, कॉन्स्टेबल मोहनलाल और 2 अन्य कॉन्स्टेबल कार में सवार थे और राजूराम देवासी कार चला रहा था. आसोप से डेढ़ किलोमीटर आगे कार का एक्सीडेंट हुआ जहां सामने से आ रहे एक ट्रेलर ने टक्कर मार दी. घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रीन कॉरिडोर बनाकर घायलों को जोधपुर हॉस्पिटल पहुंचाया था. बता दें कि एक मोड़ पर तेज रफ्तार व लापरवाही से आ रहे ट्रेलर की कार से इतनी जोरदार भिड़ंत थी कि कार का आगे का हिस्सा बुरी तरह से पिचक गया और कार चालक और चारों सिपाही अंदर फंस गए. वहीं घटना के बाद ग्रामीणों की मदद से उन्हें बाहर निकाला गया और निजी वाहनों व एम्बुलेंस से भोपालगढ़ के उप जिला अस्पताल भिजवाया गया.

Advertisement
Advertisement

Related posts

सरपंच की हत्या कर आतंक फैलाना चाहता था रिटायर फौजी, पुलिस ने पूरी गैंग को दबोचा

Report Times

Patanjali Advertisement Case: रामदेव सार्वजनिक तौर पर माफी मांगने को तैयार, कोर्ट में बोले वकील मुकुल रोहतगी

Report Times

राज्य नेताओं पर पंचायत चुनाव का जिम्मा, BJP के केंद्रीय नेताओं ने बनाई दूरी

Report Times

Leave a Comment