Report Times
latestOtherकार्रवाईक्राइमजयपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थानस्पेशल

लॉरेंस बिश्नोई का ये गुर्गा खौफ का नया पर्याय, उम्र 20 साल; गोलियों की गूंज से दहला दी थी राजधानी

REPORT TIMES 

Advertisement

राजधानी जयपुर में एक पोश इलाके की गलियां शनिवार की रात गोलियों की आवाज से झनझना गई, इलाके में बदमाशों की फायरिंग के बाद अफरातफरी का माहौल पैदा हो गया. दरअसल जयपुर में फेमस जी-क्लब के बाहर शनिवार को एक बार फिर लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने पुलिस के तंत्र को खुली चुनौती दी जहां क्लब के बाहर गैंग के बदमाशों ने शनिवार रात को अंधाधुंध फायरिंग कर एक के बाद एक 19 राउण्ड फायर किए. वहीं, इस घटना की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग के ऋतिक बॉक्सर और अनमोल बिश्नोई ने ली जहां उन्होंने फेसबुक पर पोस्ट कर लिखा कि ‘सबका नंबर आएगा’. वहीं गोलीबारी की यह पूरी वारदात सीसीटीवी में भी कैद हुई. वहीं शहर के भीड़भाड़ वाले इलाके में इस तरह बदमाशों की गोलीबारी के बाद एक बार फिर पुलिसिया तंत्र पर सवाल खड़े कर दिए जहां पिछले कई दिनों से ऐसी घटनाओं के बाद गैंगस्टर खुलेआम जिम्मेदारी लेकर पुलिस को चुनौती देते हैं. वहीं जयपुर में क्लब के बाहर हुई गोलीबारी की जिम्मेदारी लेने वाला रितिक ठकुरानी उर्फ रितिक बॉक्सर अब चर्चा का विषय बना हुआ है. महज 20 साल की उम्र में लॉरेंस बिश्नोई गैंग का यह चेहरा बीते दिनों में खौफ का नया पर्याय बन गया है. अब शनिवार को 19 गोलियां बरसाने के बाद बॉक्सर ने सोशल मीडिया पर जिम्मेदारी लेते हुए कहा कि- सबका नंबर आएगा.

Advertisement

Advertisement

20 साल है उम्र, दर्ज हैं 8 FIR

Advertisement

बता दें कि जयपुर के मालवीय नगर इलाके का रहने वाला रितिक जवाहर सर्किल पुलिस स्टेशन का पुराना हिस्ट्रीशीटर है जहां बीते दिनों उसका नाम हनुमानगढ़ जिले में एक व्यापारी पर हमले के बाद सामने आया था. वहीं रितिक के खिलाफ 8 केस दर्ज हैं जिनमें तीन जयपुर, दो-दो श्रीगंगानगर और हनुमानगढ़ में और एक हरियाणा के गोहना में है. बीते शनिवार को क्लब पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाने के बाद बॉक्सर ने सोशल मीडिया पर लिखा कि ‘राम राम जयपुर, ये जी क्लब जयपुर पर जो फायरिंग हुई है मैंने रितिक बॉक्सर, अनमोल बिश्नोई (लॉरेंस बिश्नोई गैंग) ने करवाई है…याद रहे सबका नंबर आएगा..जय बलकारी..एलबी गैंग. बताया जाता है कि रितिक बॉक्सर बहुत ही कम समय में लॉरेंस बिश्नोई गैंग के अंदर तक चला गया और आज गैंग के अहम सदस्यों में उसकी गिनती होती है. वहीं रितिक के खिलाफ हत्या की कोशिश, आपराधिक साजिश, वसूली और आर्म्स एक्ट के कई मामले चल रहे हैं और उसकी उम्र महज 20 साल है.

Advertisement

लॉरेंस बिश्नोई से हुई 2 साल रहले मुलाकात

Advertisement

गौरतलब है कि रितिक की करीब दो साल पहले लॉरेंस बिश्नोई से मुलाकात हुई थी जिसके बाद से वह गैंग में सक्रिय है. इसके साथ ही इसी दौरान बिश्वोई का अहम साथी रोहित गोदारा देश छोड़कर भाग गया था जिसका नाम हाल में राजू ठेहठ के हत्याकांड में सामने आया था. वहीं गोदारा के विदेश भागने के बाद ही रितिक लॉरेंस गैंग में जरूरी बनता चला गया और तेजी से सक्रिय होकर वारदातों को अंजाम देने लगा. हालांकि शनिवार की फायरिंग के बाद पुलिस अब रितिक की तलाश में छापेमारी कर रही है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

झुंझुनूं : पूर्व मंत्री डॉ. महेश शर्मा के प्रतिनिधियों का झुंझुनूं दौरा

Report Times

यूजीसी ने 21 विश्वविद्यालयों को फर्जी घोषित किया, सबसे ज्यादा दिल्ली और उत्तर प्रदेश में

Report Times

श्रावण माह के आखिरी सोमवार को हुआ भोलेनाथ का भव्य श्रृंगार, भजनों में झूमे श्रद्धालु

Report Times

Leave a Comment