Report Times
latestOtherचिड़ावाटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजनीतिस्पेशल

ज़िला महामंत्री राजेश दहिया के नेतृत्व में काजडा में निजी स्कूल में नव मतदाता अभियान के दूसरे चरण में विद्यार्थियों से संवाद कर कराया पंजीकरण

REPORT TIMES
चिड़ावा। पिलानी विधानसभा क्षेत्र के नव मतदाता अभियान के दूसरे चरण में काजड़ा की निजी स्कूल में कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि भाजपा के जिला महामंत्री राजेश जी दहिया थे। अध्यक्षता लाडूदा सरपंच दलीप स्वामी ने की। अभियान के विधानसभा प्रभारी किशोरी लाल ने कार्यक्रम को लेकर जानकारी दी। भाजपा जिला महामंत्री राजेश दहिया ने विद्यार्थियों से संवाद करते हुए कहा कि नए मतदाताओं का पहला वोट सही जगह जाना चाहिए। इसको लेकर भाजपा पूरे देश में नव मतदाता अभियान के जरिए नए मतदाताओं को मताधिकार को लेकर जानकारी देने के साथ केंद्र की मोदी सरकार की विभिन्न योजनाओं की जानकारी दे रही है। जिससे नए मतदाता सही विकल्प का चुनाव कर सके। दहिया ने बताया कि अभियान के पहले चरण में नए मतदाताओं को पार्टी से जोड़ने का काम पूरा कर लिया गया है अब दूसरे चरण में भावी मतदाताओं से संपर्क कर पंजीकरण करने का काम किया जा रहा है।
इसके साथ ही भाजपा पदाधिकारी नए मतदाताओं को सही पार्टी की चुनाव के लिए विभिन्न योजनाओं की जानकारी दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि युवा देश का भविष्य है और आने वाले वर्षों में वे देश के लिए सरकार का चुनाव करेंगे। ऐसे में भी सही व्यक्ति का चयन कर पाएंगे। सरपंच दलीप स्वामी ने बताया कि अभियान के दूसरे चरण में छात्र-छात्राओं का मतदान करने के लिए उत्साह बढ़ाने के साथ पंजीकरण किया गया है। इस कार्यक्रम का संचालन डुलानिया ग्रामीण मंडल अध्यक्ष होशियार शर्मा ने किया। इस अभियान के दौरान स्कूल संचालक रमेश जी शर्मा ने नव मतदाताओं से देश हित में भारतीय जनता पार्टी को पहला मतदान करने की अपील की। इस दौरान भोपाल सिंह, राजेश, प्रमोद नागवान, विकास जोशी, मुरारी शर्मा, पूर्व सरपंच मदन तनेज़ा, साँवरमल सैनी, सूबेदार साँवरमल, हीरालाल , सज्जन , रणवीर, दिनेश नागवान,जितेंद्र शर्मा, अनिरुद्ध शर्मा, सुरेंद्र , संदीप , रणसिंह, विक्रम, राकेश सहित अन्य मौजूद रहे।
Advertisement

Related posts

विक्की कौशल-कटरीना कैफ को धमकी देने वाला गिरफ्तार, मुंबई पुलिस ने दिलजले आश‍िक को धर दबोचा

Report Times

फिर चौंका सकता है कोरोनावायरस, खत्म नहीं हुई महामारी, WHO ने चेताया, दी 5 बड़ी सलाह

Report Times

JNVU के तीन छात्रों ने नाबालिग के साथ किया रेप, प्रेमी को बंधक बनाकर की घिनौनी हरकत

Report Times

Leave a Comment