Report Times
latestOtherकार्रवाईक्राइमराजस्थान

अब राजस्थान में एकतरफा प्यार में मुर्तजा ने महिला को चाकू घोंपा, दोस्तों से बोला- पुलिस के हाथ कभी नहीं आउंगा

REPORT TIMES

Advertisement

झारखंड के शाहरुख के बाद बांसवाड़ा के मुर्तजा ने एकतरफा प्यार में तीन बेटियों की मां शहनाज की जान ले ली। घटना के बाद से फरार मुर्तजा ने अपने दोस्तों को बताया कि वो मर जाएगा, लेकिन पुलिस के हाथ नहीं आएगा। दरअसल यह घटना सोमवार रात को बांसवाड़ा शहर में मुस्लिम कॉलोनी में हुई है। पुलिस मुर्तजा की तलाश कर रही है, लेकिन उसका पता नहीं चला है।कोतवाड़ा थाने के एसएचओ रतन सिंह चौहान ने बताया कि अभी तक मुर्तजा का पता नहीं चला है। त्योहार का समय है इसलिए स्टाफ कानून-व्यवस्था में लगे हैं। टीम गठित कर मुर्तजा की तलाश की जा रही है। पुलिस ने बताया कि मुस्लिम कॉलोनी गली नंबर-6 की रहने वाली शहनाज अपनी भाभी निश्रीन काटका के साथ रिश्तेदार की बर्थडे पार्टी से लौट रही थी, तभी रास्ते में बैठे युवक मुर्तजा ने कुछ देर तक उससे बातचीत की और फिर चाकू निकालकर उसके सीने पर वार कर दिए। चाकू लगने के बाद शहनाज बेहोश होकर गिर गई। अस्पताल ले जाने पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Advertisement

Advertisement

शादीशुदा है शहनाज

Advertisement

मोहल्ले के लोगों के मुताबिक, शहनाज तीन बच्चों की मां थी। सात साल पहले पति से तलाक के बाद उसने दूसरी शादी की थी। पहले पति से उसके दो बेटियां व दूसरी पति से एक बेटी है। आरोपी मुर्तजा भी शादीशुदा है, लेकिन शहनाज से निकाह करने के लिए उसने अपनी पत्नी को तलाक दे दिया। पुलिस ने बताया कि आरोपी मुर्तजा भी मुस्लिम कॉलोनी में गली नंबर-7 में रहता है।  देर रात पुलिस को मुर्तजा रतलाम रोड के कागदी पिक-अप-वियर डेम के पास सीसीटीवी फुटेज में पैदल जाते हुए दिखाई दिया है। वारदात के बाद आरोपी युवक ने अपने दोस्तों को फोन किया और कहा कि मैं मर जाऊंगा पर पुलिस की पकड़ में नहीं आऊंगा।

Advertisement
Advertisement

Related posts

87 साल की बीमार बुजुर्ग महिला से रेप मामले में आरोपी गिरफ्तार

Report Times

स्वैच्छिक रक्तदान शिविर लगाया : एसडीएम ने किया शुभारम्भ, प्रभारी डॉक्टर्स को दिए पार्किंग, सफाई व्यवस्था और वार्डों में भीड़ नियंत्रित करने के निर्देश

Report Times

जयपुर-दिल्ली-जयपुर सैनिक एक्सप्रेस रेल सेवा होगी एलएचबी रैक से संचालित

Report Times

Leave a Comment