Report Times
latestOtherकार्रवाईक्राइमचूरूटॉप न्यूज़ताजा खबरेंधर्म-कर्मराजस्थानस्पेशल

दामाद बोला-नहीं बनूंगा घर जमाई, गुस्साए ससुराल वालों ने हाथ-पैर बांधकर जमकर पीटा

REPORT TIMES 

Advertisement

राजस्थान के चूरू  जिले से हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. जहां एक शख्स को घर जमाई बनने से इनकार करना महंगा पड़ गया. आरोप है कि ससुराल वाले चाहते हैं कि वह घर जमाई बने लेकिन उसने मना कर दिया. इस दौरान गुस्साए ससुराल जनों ने दामाद को इतनी बेरहमी से पीटा कि उसके शरीर पर गहरे जख्म के निशान पड़ गए. इतना ही नहीं इसके बाद ससुराल वालें उसे गाड़ी में खींचकर थाने ले गए. इसके बाद उन्होंने तहरीर दी कि युवक पत्नी के साथ मारपीट कर प्रताड़ना देता है. इसके बाद पीड़ित ने शिकायत दर्ज कराई है. फिलहाल, पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, ये मामला चुरू जिले के रतनगढ़ इलाके का है. वहीं, पुलिस का कहना है कि पीड़ित युवक रामनिवास जाट (40) खोथड़ी गांव का रहने वाला है. जहां पीड़ित ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह सीआरपीएफ में जवान हैं. जहां उसके भतीजे की शादी छह फरवरी को है, जिसके चलते वह छुट्टी लेकर घर आया था. उस दौरान उसकी पत्नी ने उससे कहा कि उसके पिता को एक लाख रुपए की जरुरत है.

Advertisement

Advertisement

क्या है मामला?

Advertisement

वहीं, पीड़ित रामनिवास जाट ने अपने ससुर को रुपए देने से साफ इनकार कर दिया. इसी बात को लेकर दामाद व ससुराल पक्ष के बीच अक्सर विवाद चला आ रहा है. जहां पीड़ित ने पत्नी से कहा कि इससे पहले भी वो 5 से 7 लाख रुपए ले चुके हैं, लेकिन आज तक वापिस नहीं दिए हैं. पीड़ित रामनिवास ने कहा कि ससुराल वाले उससे घर जमाई बनकर रहने के लिए कहते हैं. वो चाहते हैं कि अपना घर और खेत, जमीन बेचकर ससुराल में उनके साथ घर जमाई बन रहने के लिए आ जाए. इस बात को लेकर पति का पत्नी के साथ अक्सर झगड़ा होता रहता था.

Advertisement

बंधक बना कार में डालकर लाए थाने

Advertisement

हालांकि, इस घटना के बाद उसकी पत्नी ने रुपए न देने की बात अपने पिता को बताई, जिसके बाद उसका पिता सहीराम और उसके दो साढ़ू के साथ लड़की के घर आया. जहां गुस्साए लोगों ने रामनिवास के घर का दरवाजा पीटा. इस पर जब पीड़ित ने दरवाजा नहीं खोला उन्होंने दरवाजा तोड़ दिया, जिसके बाद आरोपियों ने उस पर लाठियों से हमला बोल दिया.इसके बाद उसे बंधक बना लिया. इसके साथ ही उसे जबरन खींच कर कार में डाल दिया और रतनगढ़ थाने ले गए. जहां आरोप लगाया कि वो अपनी पत्नी के साथ आए दिन मारपीट करता हूं. फिलहाल, पीड़ित की तहरीर पर पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुट गई है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

31वें परमहंस क्रिकेट टूर्नामेंट का हुआ शुभारंभ : एनआरआई नासिर कुरैशी ने किया शुभारंभ, कमल पुजारी के नेतृत्व में अतिथियों का स्वागत

Report Times

थप्पड़बाज पूर्व IPS! आर्मी जवान को मारा चांटा, कहा- जिसको भी कसा, उसके पर्दे फट गए

Report Times

विधानसभा स्पीकर और उपनेता प्रतिपक्ष में जमकर तकरार, राठौड़ बोले- छुपा नहीं सकते सत्तापक्ष की लड़ाई

Report Times

Leave a Comment