Report Times
latestOtherखेलटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदेशसोशल-वायरलस्पेशल

सिराज-उमरान के खिलाफ नफरत फैलाने की साजिश, तिलक ना लगवाने पर बवाल

REPORT TIMES 

Advertisement

मोहम्मद सिराज ने हाल ही में अपनी बेहतरीन गेंदबाजी के दम पर वनडे में नंबर 1 रैंक हासिल की. उमरान मलिक भी अपनी रफ्तार के दम पर हिंदुस्तान के सबसे तेज गेंदबाज बन चुके हैं. दोनों ही टीम इंडिया के भविष्य माने जाते हैं लेकिन इनके खिलाफ अब नफरत फैलाने की साजिश हो रही है. सिराज और उमरान मलिक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो टीम इंडिया के साथ एक होटल में चेक-इन करते हैं तो होटल का स्टाफ उन्हें तिलक लगाने की कोशिश करता है और वो इनकार कर देते हैं. इस वीडियो को लगातार सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है और उमरान और सिराज के खिलाफ बयानबाजियां की जा रही हैं. हालांकि फैंस इन दोनों खिलाड़ियों के साथ खड़े हैं और उन्होंने जवाब दिया कि ये दोनों ही खिलाड़ियों की निजी चॉइस है.

Advertisement

Advertisement

विक्रम राठौर ने भी नहीं लगवाया तिलक

Advertisement

बता दें इस वीडियो में सिर्फ उमरान और सिराज ने ही तिलक लगवाने से इनकार नहीं किया. बल्कि बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौर और थ्रोडाउन स्पेशलिस्ट दयानंद गरानी ने भी इससे इनकार कर दिया. फैंस ने इस तरह के वीडियो फैला रहे लोगों को इसी बात का हवाला देकर जवाब दिया.

Advertisement

सिराज पर है सबकी नजरें

Advertisement

बता दें मोहम्मद सिराज अब ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चार मैचों की टेस्ट सीरीज में खेलते नजर आएंगे. पहला टेस्ट नागपुर में 9 जनवरी से होना है. इस सीरीज में स्पिनर्स का बोलबाला रहेगा लेकिन पेस बॉलर्स भी अपनी रिवर्स स्विंग से असर छोड़ेंगे. मोहम्मद सिराज गेंद को रिवर्स कराने में माहिर हैं और उनकी फॉर्म भी शानदार है. अपनी बेहतरीन लाइन-लेंथ के दम पर ही सिराज हाल ही में नंबर 1 वनडे गेंदबाज बने हैं. अब उम्मीद है कि वो टेस्ट सीरीज में भी अच्छा प्रदर्शन करेंगे. पहले टेस्ट में सिराज और शमी की जोड़ी प्लेइंग इलेवन में दिख सकती है. सिराज ने अबतक 15 टेस्ट में 46 विकेट हासिल किए हैं और वो मिडिल ओवर्स में काफी प्रभावी साबित हुए हैं. बुमराह की गैरमौजूदगी में उनपर बड़ी जिम्मेदारी है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

राजस्थान चुनाव से पहले सीएम गहलोत का बड़ा फैसला, तीन नए जिलों का किया ऐलान

Report Times

ACE ने टोल बंद कराने की सिफारिश की, लिखा इसे छूट दी तो प्रदेश में आठ प्रोजेक्ट को देनी पड़ेगी

Report Times

राजस्थान में कांग्रेस के लिए अपने ही बन रहे मुसीबत, प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा के वार्निंग लेटर से हड़कंप

Report Times

Leave a Comment