Report Times
latestOtherकरियरकार्रवाईक्राइमगिरफ्तारचिड़ावाझुंझुनूंटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थानसीकरस्पेशल

नेक्सा एवरग्रीन कंपनी में इन्वेस्ट के नाम पर 66 लाख की ठगी का मामला 

REPORT TIMES
चिड़ावा। नेक्सा एवरग्रीन कंपनी में इन्वेस्ट के नाम पर लाखों की ठगी का मामला सामने आया है।  जमीन और लाभ दिलवाने के नाम पर 66 लाख रुपए की धोखाधड़ी किए जाने का मामला झांझोत निवासी रमेश रामावत ने दर्ज कराया है।
इनके खिलाफ दी रिपोर्ट
रामावत ने कंपनी से जुड़े सेवा का बास, सीकर निवासी रणवीर बिजारणियां, सुभाष बिजारणिया पनवाला, नरेंद्र उर्फ महावीर बिजारणिया, दिलीप बिजारणिया, बनवारी महरिया कूदन, सुधीश मील डूडवा, ओपेंद्र बिजारणिया पनवाला, शीशराम बिजारणिया, नेमीचंद, लक्ष्मी बिजारणिया, सुमित्रा, शर्मिला बिजारणिया, अंजू देवी, सुमन, सलीम मोहम्मद मदनसर हाल केके कॉलोनी झुंझुनूं के खिलाफ रिपोर्ट दी।
दोगुने का लालच
आरोपी रणवीर बिजारणियां व अन्य ने धोलेरो कंपनी प्रोजेक्ट में इन्वेस्ट का झांसा दिया। जिसमें बताया कि प्रोजेक्ट में निवेश करने पर दो-तीन साल में मूल राशि का दुगुना तथा प्रत्येक सप्ताह अतिरिक्त लाभांश दिया जाएगा। जिस पर पीड़ित ने आरोपियों से संपर्क किया तो चिड़ावा में पिलानी-सूरजगढ़ बाइपास पर नेक्सा एवरग्रीन कंपनी के ब्रांच ऑफिस में नकद या ऑनलाइन तरीके से निवेश करने की बात कही।

झांसा देकर 66 लाख की ठगी

Advertisement
पीड़ित रामावत ने आरोपियों के झांसे में आकर होम लोन, बिजनेस लोन व लोगों से कर्ज लेकर कंपनी में 66 लाख रुपए निवेश कर दिए। जिसमें पीड़ित के 45 लाख 50 हजार और परिवारजनों के 20 लाख 50 हजार रुपए शामिल हैं।
कुछ दिनों में ही लाभांश आना हुआ बंद
पीड़ित रमेश के अनुसार कुछ दिनों तक लाभांश भी मिला। जिसके बाद लाभांश आना बंद हो गया। इस बीच कंपनी के बंद होने की चर्चा होने लगी। जिसके बाद सूरजगढ़ बाइपास रोड पर कंपनी की ब्रांच में जाकर देखा तो ताले लटके मिले। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और बड़ी रकम होने के कारण इसकी गहनता से जांच शुरू कर दी है।
Advertisement

Related posts

मंड्रेला ग्रामीण मंडल मे मेरा बूथ सबसे मज़बूत को लेकर कार्यक्रम का हुआ आयोजन

Report Times

हमास के हमलों को ऐसे रोकेगा इजराइल, अरब मुल्कों को बता दिया गाजा प्लान

Report Times

झारखंड में सत्ता तक पहुंच वाले प्रेम प्रकाश के घर ED की रेड, मिले AK-47 हथियार

Report Times

Leave a Comment